पाक पर जीत के कुछ घंटों बाद पुलिस ने सरदार सिंह से की पूछताछ

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार हॉकी खिलाड़ी सरदार सिंह से कथित दुराचार के मामले में पुलिस ने पूछताछ की है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने सोमवार को सरदार सिंह से एक साल पुराने कथित दुराचार के मामले में पूछताछ की है, यह पूछताछ पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जीत से ठीक कुछ घंटों बाद की गई है। इस मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 7-1 से हराया था।

sardar singh

महिला खिलाड़ी ने लगाए थे गंभीर आरोप

भारतीय हॉकी टीम मैनेजमेंट को बता दिया गया था कि उन्हें यॉर्कशायर पुलिस के पास पूछताछ के लिए आना है। गौरतलब है कि सरदार सिंह टीम इंडिया के पूर्व कप्तान हैं और उनपर ब्रिटिश भारतीय हॉकी खिलाड़ी अशपाल भोगल ने बलात्कार और शोषण का आरोप लगाया था, उन्होंने यूके और भारत दोनों जगह उनपर आरोप लगाया है, इसके अलावा उसने दावा किया है कि वह सरदार सिंह की मंगेतर है।

मैनेजमेंट ने जताई नाराजगी

जिस तरह से टूर्नामेंट के बीच सरदार सिंह को बिना पूर्व सूचना के पूछताछ के लिए बुलाया गया है उससे टीम मैनेजमेंट नाराज है, पूर्व हॉकी इंडिया चीफ नरिंदर बत्रा ने यूके प्रशासन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह गलत तरीका है। उन्होंने कहा कि बतौर भारतीय मैं इस कदम की निंदा करता हूं, आप कैसे अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी को टूर्नामेंट के बीच में पूछताछ के लिए बुला सकते हैं, वह भी बिना पूर्व सूचना के।

अगर भारत में इंग्लैंड के खिलाड़ी के साथ ऐसा होता

इससे पहले बत्रा ने फेसबुक पेज पर लिखा था कि इंग्लैंड एक ऐसा देश है जहां तमाम घोटाले बाजों को सुरक्षित स्थान मुहैया कराया जाता है जो भारत से भाग जाते हैं, इन लोगों को इस लिए यहां सुरक्षित स्थान मुहैया कराया जाता है क्योंकि वह यहां निवेश करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं भारत और दुनिया की मीडिया का रुख देखना चाहता हूं अगर ऐसा ही भारत में हुआ होता, बड़े टूर्नामेंट के बीच में किसी इंग्लैंड के खिलाड़ी को पूछताछ के लिए बुलाया गया होता।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sardar Singh was on Monday (June 19) called for questioning by the police reportedly in connection with a year-old sexual assault case.
Please Wait while comments are loading...