ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट: सायना की जोरदार वापसी, थाईलैंड के खिलाड़ी को हराया

हांगकांग में ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के ओपनिंग राउंड मैच में सायना नेहवाल ने थाईलैंड की पोर्नटिप को 12-21, 21-19, 21-17 सेटों में हराया।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारत की शटलर क्वीन सायना नेहवाल ने चोट के बाद शानदार वापसी करते हुए जानदार खेल का परिचय दिया है। हांगकांग में ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के ओपनिंग राउंड मैच में सायना नेहवाल ने थाईलैंड की पोर्नटिप को 12-21, 21-19, 21-17 सेटों में हराया।

सायना नहीं ले रही संन्यास, बातों का गलत मतलब निकाला गया: कोच विमल कुमार

आपको बता दें कि अपने घुटने की सर्जरी के बाद सायना नेहवाल का ये मेजर टूर्नामेंट हैं। 29 साल की शटलर क्वीन इस समय विश्व की 5वीं वरियता प्राप्त हैं।रियो ओलंपिक से खाली हाथ लौटीं सायना को वहां से लौटते ही सर्जरी करानी पड़ी थी।

मुझे लगता है अब मैं ज्यादा नहीं खेल पाऊंगी: सायना

सायना ने अपने चोट के ही कारण कहा था कि कभी-कभी उन्हें भी लगता है कि वो ज्यादा लंबा नहीं खेल नहीं पाएंगी जिसके बाद इस अफवाह ने जोर पकड़ लिया था कि सायना नेहवाल अब संन्यास के बारे में सोच रही थी जिसका बाद में उनके कोच विमल कुमार ने जोरदार खंडन किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After a disappointing start in her comeback match last week, India's ace shuttler Saina Nehwal bounced back to winning ways by reaching the 2nd round of the Hong Open Open here today (November 23).
Please Wait while comments are loading...