टास्क फोर्स के ऐलान पर दीपा ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अगले तीन ओलंपिक के लिए टास्क फोर्स बनाने के केंद्र सरकार के ऐलान पर जिमनास्ट दीपा करमाकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है।

dipa

दीपा ने प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद

दीपा करमाकर ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि आने वाले ओलंपिक में हम कई मेडल हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि सर (पीएम मोदी) को उनके इस कदम के लिए मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं।

रियो ओलंपिक में भारतीय एथलीटों के निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए एक दिन पहले ही केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए अगले तीन ओलंपिक के लिए टास्क फोर्स के गठन का ऐलान किया।

पीएम मोदी ने अगले 3 ओलंपिक के लिए टास्क फोर्स गठन का किया ऐलान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साल 2020, 2024 और 2028 के ओलंपिक खेलों के लिए टास्क फोर्स के गठन का ऐलान किया। ये टास्क फोर्स अगले तीन ओलंपिक खेलों में एथलीट्स के बेहतरीन खेल के लिए एक्शन प्लान तैयार करेगी।

आने वाले ओलंपिक में अच्छे प्रदर्शन का जताई उम्मीद

ये टास्क फोर्स, खेल सुविधाओं, प्रशिक्षण, चयन प्रक्रिया और अन्य मामलों पर विशेष तौर पर काम करेगी। दरअसल इस ओलंपिक में भारतीय एथलीटों के खराब प्रदर्शन को लेकर लोग खेल प्रबंधन को ही दोषी ठहरा रहे हैं।

जब रात 10 बजे पीएम मोदी ने किया था एक आईएएस अधिकारी को फोन

ऐसे में सरकार ने बड़ा फैसला लिया और टास्क फोर्स बनाने का ऐलान किया। सरकार के इस फैसले पर जिमनास्ट दीपा करमाकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया।

साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले ओलंपिक हम कई मेडल भी हासिल करेंगे। देखिए वीडियो...

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gymnast Dipa Karmakar say thanks to PM on announces task force. She says i hope we get many medals in the coming Olympics.
Please Wait while comments are loading...