फुटबॉल : इंडियन सुपर लीग में केरल ने मुंबई टीम को 1-0 से हराकर खोला खाता

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। इंडियन सुपर लीग में शुक्रवार को जवाहरलाल नेहरू स्‍टेडियम में केरल और मुंबई की फुटबॉल टीमें आमने-सामने हुईं। इसमें केरला ब्‍लास्‍टर्स ने मुंबई सिटी एफसी को 1-0 से हरा दिया।

नई दिल्‍ली। इंडियन सुपर लीग में शुक्रवार को जवाहरलाल नेहरू स्‍टेडियम में केरल और मुंबई की फुटबॉल टीमें आमने-सामने हुईं। इसमें केरला ब्‍लास्‍टर्स ने मुंबई सिटी एफसी को 1-0 से हरा दिया।

15 दिसंबर से शुरू होगा प्रो-कुश्ती लीग का दूसरा सीजन, 8 टीमें लेंगी हिस्सा

40 हजार दर्शकों की मौजूदगी से खचाखच भरे स्‍टेडियम में केरल ब्‍लास्‍टर्स की शुरुआत धमाकेदार रही। उन्‍होंने मैच के अंत तक अपनी इस बढ़त को बरकरार रखा। मैच के पहले हाफ में मुंबई की टीम ने डिफेंसिव खेल जरूर दिखाया लेकिन फिर भी उसे मैच गंवाना पड़ा।

केरल को गोल के कई मौके मिले लेकिन वह ज्यादा फायदा नहीं उठा पाया। मैच के 45वें मिनट में मोहम्मद रफी ने भी मौका गंवाया।

सीज़र: 26/11 मुंबई आतंकी हमले के 11 वर्षीय हीरो की मौत पर भावुक हुआ देश

मैच के दूसरे हाफ में माइकल चोपड़ा ने केरल ब्लास्टर्स के लिए पहला गोल दागा। यह गोल मैच के 58वें मिनट में हुआ। इसके साथ ही आईएसल सीजन 3 में केरला के लिए जीत का सूखा भी खत्म हो गया।

वहीं दूसरी तरफ मुंबई टीम पूरी तरह बेदम नजर आई। इस जीत के साथ ही केरल की टीम सातवें से छठे स्थान पर पहुंच गई है। जबकि मुंबई की टीम अभी सात अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है।

ओपिनियन पोल: पंजाब में आप को झटका, कांग्रेस की बल्ले-बल्ले

केरल इससे पहले इस सीजन में नॉर्थईस्ट यूनाइटेट, कोलकाता से हार चुका है। इसके साथ ही वह एक मैच दिल्ली के साथ ड्रॉ खेल चुका है। इस हार के साथ ही मुंबई के अपराजेय होने का सिलसिला भी टूटा है। उसने पुणे, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को इस सीजन में हराया है। जबकि कोलकाता से ड्रॉ खेला था।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Football News: Kerala Blasters clinch maiden win of the season with 1-0 win over Mumbai City FC: As it happened.
Please Wait while comments are loading...