इंडियन सुपर लीग: दिल्ली और गोवा के बीच भिड़ंत आज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गोवा। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे संस्करण में रविवार को बीते सीजन का फाइनल खेल चुकी एफसी गोवा टीम अपने घर में दिल्ली डायनामोज के खिलाफ खेलेगी। गोवा के मुख्य कोच जीको ने कहा है कि उनकी टीम की स्थिति अभी बेहद खराब है, लेकिन अगर वह आने वाले कुछ मैच जीतने में सफल रही, तो इस सीजन में उसका अभियान एक बार फिर पटरी पर लौट सकता है।

इंडियन सुपर लीग: केरल और चेन्‍नई ने खेला गोलरहित ड्रॉ

ISL: Struggling FC Goa, Delhi Dynamos Keen to Collect Full Points
 

आठ टीमों की तालिका में गोवा चार अंकों के साथ सबसे नीचे है। वह अब तक छह मैच खेल चुकी है और उसे चार में हार मिली है। एक मैच ड्रा रहा है और एक मैच उसने जीता है। दिल्ली की टीम सात अंकों के साथ छठे स्थान पर है। उसने एक मैच जीता है और चार मैच ड्रा रहे हैं। एक मैच में उसे हार मिली है। जीको ने दिल्ली के साथ होने वाले मैच के पहले कहा कि उनकी टीम को 20 अंकों का लक्ष्य लेकर चलना होगा। गोवा अपने घर में इस सीजन में खेले गए दोनों मैच हार चुकी है।

तमाम बाधाओं के बाद भी जीको को भरोसा है कि उनकी टीम में कुछ कर दिखाने की क्षमता है। दूसरी ओर, दिल्ली के लिए भी यह करो या मरो का मैच है क्योंकि गियानलुका जाम्ब्रोता की टीम को पिछले पांच मैचों से कोई जीत नहीं मिली है। इस टीम ने मौजूदा चैम्पियन चेन्नयन एफसी को 3-1 से हराते हुए तीसरे सीजन की बेहतरीन शुरुआत की थी लेकिन इसके बाद वह पांच मैचों से सिर्फ चार अंक बटोर सकी है।

ISL: Struggling FC Goa, Delhi Dynamos Keen to Collect Full Points

इटली के जाम्ब्रोता मानते हैं कि गोवा के साथ होने वाला यह मुकाबला काफी कठिन होगा क्योंकि यह टीम भी कुछ उनकी जैसी ही स्थिति में है और यह हर हाल में उनके खिलाफ जीत चाहेगी। दिल्ली की टीम अगर यह मैच जीत जाती है तो 10 अंकों के साथ वह चौथे स्थान पर पहुंच जाएगी। दूसरी ओर, अगर गोवा को जीत मिलती है तो वह एफसी पुणे सिटी को पीछे छोड़ते हुए सातवें स्थान पर पहुंचेगी। लेकिन जीको जानते हैं कि दूसरे चरण में प्रवेश से पहले उनकी टीम के लिए यह जीत काफी मायने रखेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
FC Goa will be desperately looking for their first win at home when they meet an equally struggling Delhi Dynamos FC in the seventh round of the Indian Super League.
Please Wait while comments are loading...