BCCI ने इंग्लैंड टीम को लिखा, अपने होटल बिल का खुद भुगतान करें

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई ने आगामी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारत आने वाली इंग्लैंड की टीम को भारत में अपने होटल बिल खुद की जेब से भरने को कहा है।

england team

DRS को लेकर ICC का बड़ा बयान, कुंबले निभा सकते हैं अहम भूमिका

दरअसल बीसीसीआई और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के बीच एमओयू साइन नहीं होने की वजह से बीसीसीआई के सचिव अजय सिरके ने इंग्लैंड टीम के मैनेजर फिल नील से उनके होटल के बिल, यात्रा के दौरान खर्च सहित तमाम बिल का भुगतान खुद से करने को कहा है।

अजय सिरके ने मौजूदा परिस्थिति के बारे में फिल को लिखा है कि मैं आपका स्वागत करता हूं, लेकिन मुझे इस बात की जानकारी देते हुए काफी पीड़ा हो रही है कि बीसीसीआई इस समय इंग्लैंड बोर्ड के साथ एमओयू पर साइन करने की स्थिति में नहीं है। इसकी वजह है कि कोर्ट ने मौजूदा समय पर किसी भी तरह के कॉट्रैक्ट पर रोक लगा दी है। आपको हुई असुविधा के लिए हमें बहुत खेद है।

सिरके ने लिखा है कि सुप्रीम कोर्ट की लोढ़ा कमेटी को इस बाबत पत्र लिखा गया है। लेकिन अभी तक किसी भी तरह की मंजूरी नहीं मिली है, जिसके चलते यह असुविधा हो रही है।

हालांकि सिरके ने इंग्लैंड टीम से इसके चलते हुई असुविधा के लिए मांफी मांगी है. यह पहली बार है जब कोई टीम भारत आई हो और उससे उसके बिल खुद देने को कहा गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
England team has been asked to pay to billy by their pocket. BCCI writes to ECB to pay their hotel journey bill their own.
Please Wait while comments are loading...