रिपोर्टर युवराज ने गोद में उठाकर पूछा- कैसा लगा? चहल बोले- DDLJ याद आ गई

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरू। इंग्लैंड के खिलाफ जिस तरह से आखिरी टी20 मैच में लेगस्पिनर युजवेंद्र चहल (25/6) ने गेंदबाजी की उसके बाद तो हर कोई उन्हीं का मुरीद हो गया है। चारों ओर चहल-चहल ही हो रहा है।

मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज बने मिस्टर चहल

मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज बने मिस्टर चहल का क्रिकेटर युवराज सिंह ने मैच के बाद एक छोटा सा इंटरव्यू लिया जिसमें उन्होंने चहल के साथ काफी मस्ती की। इस दौरान उन्होंने चहल से उनकी बॉलिंग और खेल के दौरान सोच के बारे में पूछा, जिसका बेहतरीन जवाब चहल ने दिया।

आप भारी हैं या बॉल

युवराज ने इंटरव्यू में पूछा कि आप भारी हैं या बॉल इस पर मुस्कुराते हुए यजुवेंद्र ने जवाब दिया कि बॉल से तो थोड़ा मैं भारी हूं।

डीडीएलजे की फीलिंग आ गई

युवराज ने इंटरव्यू के अंतिम सवाल जब ये पूछा कि आपको कैसा लगा जब मैंने आपको गोद में उठाया? तो इसका जवाब जो चहल ने दिया वो वाकई गुदगुदा देने वाला था, चहल ने कहा कि मुझे उस समय बहुत अच्छा लगा, सच कहूं तो मुझे डीडीएलजे (फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे) की फीलिंग आ गई थी।

युजवेंद्र चहल ने लिए 6 विकेट

गौरतलब है कि भारत ने युजवेंद्र चहल (25/6) की रिकॉर्ड गेंदबाजी की बदौलत एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार को हुए तीसरे निर्णायक टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड को 75 रनों से हरा तीन मैचों की श्रृंखला 2-1 से अपने नाम कर ली। भारत से मिले 203 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम 16.1 ओवरों में 127 रन बनाकर ढेर हो गई।

बेंगलुरू टी-20 : अंग्रेज पस्त, भारत मस्त, देखें जश्न की खूबसूरत 100 तस्वीरें

देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yuvraj Singh turned into a reporter as he interviewed Man of the match Yuzvendra Chahal on February 1 after his outstanding performance in the final agains England
Please Wait while comments are loading...