हैजल ने जोरदार ढंग से मनाया सासू मां का जन्मदिन, युवी चारों खाने चित्त

Subscribe to Oneindia Hindi

गुड़गांव। अगर सब कुछ तय कार्यक्रम के हिसाब से चला तो 30 नवंबर को युवराज सिंह और हैजल कीच दोनों पति-पत्नी बन जाएंगें। दोनों की शादी का इंतजार जितना उनके परिवार को है उससे कहीं ज्यादा उनके फैंस को  है।

बहू आकांक्षा ने लगाए संगीन आरोप तो तिलमिला उठीं युवी की मां शबनम सिंह

अधिकारिक तौर पर तो हैजल को युवी की बीवी का दर्जा और उनकी मां शबनम सिंह की बहू का लेवल मिलने में अभी वक्त है लेकिन दिल से तो वो अभी से ही युवी की बीवी और शबनम सिंह की बहू बन चुकी है।

30 नवंबर को एक-दूजे के होंगे युवी-हेजल, पंजाबी रीति-रिवाज से होगी शादी

इसलिए तो हैजल ने अपनी होने वाली सास का जन्मदिन बेहद खास अंदाज में मनाकर ना केवल युवराज को प्रभावित किया बल्कि शबनम सिंह के दिल में भी उतर गई हैं। मॉडल कम अभिनेत्री हैजल ने शबनम सिंह के बर्थडे पर जोरदार सेलिब्रेशन किया। जिसकी फोटो उन्होंने खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

होने वाली सास को लगाया केक...

फोटो शेयर करते हुए हैजल ने बेहद ही टचिंग अंदाज में शबनम सिंह के लिए मैसेज लिखा है कि..'पहले केक अटैक और फिर किस अटैक... हैप्पी बर्थडे मम्मीजी... आपको पाकर मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं। आप मेरी लाइफ में सास बनकर नहीं बल्कि मां बनकर आईं'।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yuvraj Singh's Girfriend Hazel Keech Celebrated Mom-In-Law Shabnam's Birthday And Posted The Sweetest Message, here are beautiful Pictures, have a look.
Please Wait while comments are loading...