युवराज-हैजल की शादी पर अकांक्षा ने कसा तंज, मां शबनम से दूर रहने की दी सलाह

युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा शर्मा ने फिर से उनकी मां शबनम सिंह के खिलाफ मुंह खोला है और हैजल को उनसे दूर रहने की सलाह दी है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक बार फिर से युवराज सिंह के छोटे भाई जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा शर्मा ने युवी की मां शबनम सिंह के खिलाफ मुंह खोला है।

जानिए युवराज सिंह ने क्यों चुना हैजल को हमसफर?

बुधवार को जैसे ही युवी और हैजल की शादी हुई वैसे ही दूसरी तरफ अकांक्षा ने स्पॉटबॉय डॉट कॉम से कहा कि मैं युवी-हैजल से बस यही कहना चाहती हूं कि अगर उन्हें शांतिपूर्वक और प्यार से लाइफ को जीना तो वो शबनम सिंह से दूर ही रहें वरना उनका हाल भी मेरी तरह ही होगा।

शादी के बाद गंभीर-भज्जी ने युवी को दिए शादी के टिप्स और...

मालूम हो कि पिछले दिनों अकांक्षा ने मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के मंच पर कहा था कि उनके और जोरावर सिंह के शादी टूटने का कारण सास शबनम सिंह हैं। वो सबको हिटलर की तरह ट्रीट करती हैं। अकांक्षा ने कहा था कि उनकी चार महीने की शादी में शबनम सिंह ने उनकी लाइफ को नर्क में तब्दील कर दिया था। यही नहीं अकांक्षा ने युवराज सिंह के बारे में भी काफी अमर्यादित बातें कही थी।

तो युवराज ने हैजल से नहीं गुरुबसंत कौर से रचाया ब्याह...

अकांक्षा ने कहा था कि मुझे मेरी सास कहती है कि मैं ड्रग्स लेती थी लेकिन ऐसा मैं उनके घर पर अकेले तो करती नहीं थी, इसमें उनका बेटा भी साथ होता था और उनके लाडले बेटे युवराज ने खुद कहा था कि वो भी ड्रग्स ले चुके हैं। यही नहीं अकांक्षा ने कहा था कि उस घर में केवल युवराज की चलती है क्योंकि वो ही अकेले कमाने वाले हैं और जोरावर सिंह की कोई वैल्यू उस घर में नहीं है।

तस्वीरें: और आखिरकार हैजल के हुए युवराज सिंह, गुरुद्वारे में हुई शादी

ड्रग्स लेने वाली बात पर तो युवराज और उनकी मां ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था लेकिन इस पर पापा योगराज सिंह भड़क गए थे और अकांक्षा को दो-चार बात सुनाते हुए उन्होंने मीडिया में कहा था कि शेर का बच्चा घास नहीं खाता और युवी मेरा शेर है।

इश्‍क नहीं आसां- हैजल का प्‍यार पाने के लिए युवराज को भी बेलने पड़े थे पापड़, देखें तस्‍वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
I Pray They Stay Alone And Have No Meddling From Shabnam said Akanksha Sharma On Yuvraj Singh & Hazel Keech’s Marriage. Akanksha Sharma is a wife of Zoravar Singh.
Please Wait while comments are loading...