शादी के बाद गंभीर-भज्जी ने युवी को दिए शादी के टिप्स और...

बुधवार को युवराज सिंह ने अभिनेत्री-मॉडल हैजल कीच के साथ फतेहगढ़ स्थित दुफेरा साहिब गुरुद्वारा में शादी की, जिसमें दोनों के परिवार वाले और करीबी मित्र शामिल हुए।

Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़। टीम इंडिया के डैशिंग प्लेयर्स में से एक युवराज सिंह बुधवार को हमेशा-हमेशा के लिए अभिनेत्री-मॉडल हैजल कीच के बन गए। दोनों ने सिख प्रथा के अनुरूप फतेहगढ़ स्थित दुफेरा साहिब गुरुद्वारा में सात फेरे लिए।

तो युवराज ने हैजल से नहीं गुरुबसंत कौर से रचाया ब्याह...

शादी के बाद ट्विटर पर युवी को बधाई देने वालों का तांता लगा है। जहां कुछ क्रिकेटर्स ने युवी और हैजल को आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं दी हैं वहीं दूसरी ओर युवी के दोस्त हरभजन सिंह और गौतम गंभीर ने मजाकिया लहजे में युवी को विश करते हुए ट्विटर पर मैरज टिप्स दिए है।

हरभजन सिंह ने ट्वीट किया कि 'बधाई हो भाई। तुम्हारे फोटो में तुम्हारा एक्सप्रेशन क्या है.. क्या तुम हमें कुछ कहना चाह रहें।' उन्होंने आगे लिखा है 'सिंग साहेब, बड़े अच्छे लग रहे हो।

तो वहीं गंभीर ने लिखा... 'मेरे पास फिल्ड में बांउसर हैंडल करने का फॉर्मुला है। जब हम मिलेंगे तो मैं तुम्हें कुछ टिप्स दूंगा। तब तक के लिए मेरी शुभकामनाएं।'

इसके अलावा वीवीएस लक्ष्मण, शाहिद अफरीदी समेत देश-दुनिया के तमाम क्रिकेटर्स ने युवी और हैजल को बधाई संदेश भेजे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
As veteran India cricketer Yuvraj Singh tied the knot with model-turned-actress Hazel Keech, several current and former cricketers congratulated the newly weds for starting a new innings
Please Wait while comments are loading...