युवराज भी लेते थे ड्रग्‍स, बिग बॉस से आउट भाभी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

युवराज सिंह के भाई जोरावर की पत्नी अकांक्षा शर्मा ने जमकर युवी की फैमिली पर संगीन आरोप लगाए हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक बार फिर से क्रिकेटर युवराज सिंह के भाई जोरावर की पत्नी अकांक्षा शर्मा सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने अपनी सास शबनम सिंह पर नहीं बल्कि अपने पति के बड़े भाई युवी पर संगीन आरोप लगाए हैं।

बहू आकांक्षा ने लगाए संगीन आरोप तो तिलमिला उठीं युवी की मां शबनम सिंह

बिग बॉस हाउस से आउट हुई अकांक्षा ने मीडिया में अपनी सास के उस आरोप का जवाब दिया है, जिसमें शबनम सिंह ने कहा था कि अकांक्षा ड्रग्स लेती थी। इस पर अकांक्षा ने कहा कि मैंने कभी भी अकेले ड्रग्स नहीं लिया।

हैजल ने जोरदार ढंग से मनाया सासू मां का जन्मदिन, युवी चारों खाने चित्त

मैंने हमेशा जोरावर का साथ देने के लिए ड्रग्स लिया, यही नहीं युवराज सिंह ने खुद मुझसे कहा था कि वो भी पहले कई बार ड्रग्स ले चुके हैं। अकांक्षा ने कहा कि पूरा घर युवराज सिंह के पैसों से चलता है इसलिए कोई भी युवी के खिलाफ कुछ नहीं कहता।

30 नवंबर को एक-दूजे के होंगे युवी-हेजल, पंजाबी रीति-रिवाज से होगी शादी

युवी के कारण ही जोरावर कुछ कर नहीं पाया क्योंकि पुरे परिवार का अटेंशन केवल क्रिकेटर युवराज पर ही रहा और जोरावर केवल अपने मां शबनम सिंह की कठपुतली बनकर रह गया।

युवी ने खोला राज...कब, कैसे और कहां... हैजल को दिया दिल

शबनम सिंह ने मेरे बारे में भी यही सोचा था कि मैं भी जोरावर की तरह उनकी पपेट हूं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। अकांक्षा ने कहा कि शबनम सिंह एक बुरी औरत हैं, घर में चार कुक होने के बावजूद वो चाहती थीं कि मैं हमेशा किचन में रहूं, यही नहीं वो मुझसे पर्सनल सवाल करने में भी नहीं हिचकती थीं, वो तो मुझे जोरावर के साथ सेक्स करने के लिए भी फोर्स करती थीं।

'टीम इंडिया का सबसे बड़ा कंजूस तो विराट कोहली है'

मालूम हो कि अकांक्षा और जोरावर दोनों की शादी 2014 में हुई थी, लेकिन ये शादी मात्र 4 महीने बाद ही टूट गई। मीडिया में खबर आयी थी कि अपने छोटे भाई की शादी को बचाने के लिए युवराज सिंह ने भरसक कोशिश की लेकिन वो असफल रहे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yuvraj Singh also took drugs, alleges Akanksha Sharma after coming out of Bigg Boss 10 House.
Please Wait while comments are loading...