जानिए युवराज सिंह ने क्यों चुना हैजल को हमसफर?

युवराज ने कहा था कि उन्हें हैजल में अपनी मां की परछाईं दिखती हैं, हैजल भी मां की ही तरह उनकी केयर करती है।

Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़। भारतीय क्रिकेट के कैसोनोवा कहे जाने वाले युवराज सिंह पर ना जानें कितनी लड़कियां जान छिड़कती थीं। युवी का नाम इससे पहले कई चर्चित अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है लेकिन युवी की तलाश हैजल पर पूरी होगी यह किसी ने नहीं सोचा था।

जानिए युवराज-हैजल की शादी का पूरा कार्यक्रम

Yuvraj-Hazel’s Grand Wedding: Read Unknown Facts

इसलिए हर कोई यह जानने को बेकरार था कि आखिर वो क्या बात थी जिसने युवी को हैजल के सामने अपना दिल खोलने को मजबूर कर दिया। इस बात को शायद युवी भी बखूबी जानते थे इसलिए अपनी सगाई के लंबे वक्त के बाद उन्होंने इस राज से पर्दा उठाया था।

Pics: मोहाली जीतने के बाद युवराज-हेजल के संगीत समारोह में पहुंची टीम इंडिया

युवराज ने कहा था कि उन्हें हैजल में अपनी मां की परछाईं दिखती हैं, हैजल भी मां की ही तरह उनकी केयर करती है और उनका ध्यान रखती है और शायद यही कारण है कि हैजल आज युवराज की बेटर हाफ बनने जा रही हैं।

युवराज की शादी: सजना शुरू कर चुकी हैं दुल्हन, युवी ने खुद शेयर की तस्वीरें

अपनी मां शबनम सिंह के लाडले बेटे युवराज को लोग Mama's Boy कहते हैं और इसके पीछे कारण भी है, युवी की हर खुशी और गम में उनकी मां चट्टान की तरह साथ जो रहती हैं। इसलिए शायद युवराज अपने हमसफर में वो अक्स खोज रहे थे जो उनकी मां से मेल खाता हो और हैजल में वो अक्स दिखा इसलिए आज वो उनकी अर्धांगिनी बनने जा रही हैं।

Yuvraj-Hazel’s Grand Wedding: Read Unknown Facts

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cricketer Yuvraj Singh and actress Hazel Keech will tie the knot Today. According to Yuvraj, she is also a reflection of his mother Shabnam.
Please Wait while comments are loading...