युवी की वापसी से खुश डैडी योगराज ने फिर उगला धोनी के खिलाफ जहर

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक बार फिर से क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह अपने गुस्से भरे बयान के कारण चर्चा में हैं। युवराज सिंह का सेलेक्शन पूरे तीन साल बाद वनडे टीम में हुआ है, जिस पर खुशी जताते हुए इस पिता ने फिर से जमकर टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ जहर उगला है।

युवराज-नेहरा की वापसी पर बोले लोग- अभी भी 500-1000 के नोट ले रहा बीसीसीआई

Yograj Singh targets MS Dhoni again as Yuvraj Singh makes a comeback to Team India

एक अखबार से बात करते हुए योगराज सिंह ने कहा है कि युवराज भारतीय टीम में इसलिए वापसी कर सके क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ दी, उन्होंने पुरानी बात को याद दिलाते हुए कहा कि इसलिए मैंने पहले भी कहा था कि युवराज की टीम में वापसी तब तक नहीं हो सकती जब तक महेंद्र सिंह धोनी के हाथ में टीम की कमान रहेगी। देखिए आज जनाब कप्तानी की कुर्सी से उतर गए और युवी की टीम में वापसी हो गई।

वनडे सीरीज का पहला मैच 15 जनवरी को पुणे में

मालूम हो कि 15 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज़ के लिए युवराज सिंह की वनडे और टी-20 टीम में वापसी हुई है। टीम इडिया को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच 15 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yograj Singh, former India cricketer and father of Team India’s World Cup-winning hero Yuvraj Singh, has once again targeted MS Dhoni after Yuvraj made a comeback to India’s ODI squad for the first time since December 2013.
Please Wait while comments are loading...