अनिल कुंबले ने हार्दिक पांड्या के बारे में कही बेहद खास बात...

धर्मशाला वनडे में मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने वाले हार्दिक पांड्या पर टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले को काफी भरोसा है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली| धर्मशाला वनडे के हीरो हार्दिक पांड्या के बारे में टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले ने एक बेहद खास बात कही है, उन्होंने कहा कि हार्दिक भरोसेमंद खिलाड़ी हैंं और उन्हें लगता है कि वो एक बैलेंस के साथ टीम में रहेंगे। उनके अंदर काफी आत्मविश्वास है, जो अच्छी बात है।

धर्मशाला जीतने के बाद कोटला फतेह करेगी माही की सेना!

गौरतलब है कि अपने पहले वनडे में ही मैन ऑफ द मैच बने हार्दिक पांड्या ने धर्मशाला में 31 रन देकर तीन विकेट लिए थे और मेहमान टीम की बैंड बजा दी थी। भारत ने यह मैच जीत कर पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ले ली है।

कोहली, धोनी और रहाणे की 'नई सोच', जर्सी पर लिखवाया मां का नाम, वीडियो

कुंबले ने कहा कि वह गेंदबाजी ही नहीं, अच्छी गति से गेंदबाजी कर सकते हैं। यही नहीं उनका बल्ला भी चलता है जो कि टीम इंडिया के लिए काफी अच्छी बात है। वह उन खिलाड़ियों में से हैं जिन्हें स्वतंत्रता पसंद है और यही हमने हार्दिक को दी है। हम उन पर प्रेशर नहीं बना रहे हैं, हम बस चाहते हैं कि वो अपना नैचुरल गेम खेले।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India coach Anil Kumble has said he was heartened by Hardik Pandya's performance with the new ball on his ODI debut, and that the team management would give the allrounder the freedom to bat and bowl without specific instructions.
Please Wait while comments are loading...