मुश्किल से राजकोट टेस्ट ड्रा होने के बाद कोहली ने कही बहुत बड़ी बात

Subscribe to Oneindia Hindi

राजकोट। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंडिया को मैच ड्रा कराने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी इस बारे में एक बड़ा बयान दिया है।

#DelhiPollution: कोहली भी परेशान, लोगों से कर डाली इमोशनल अपील

कोहली ने कहा कि टीम इंडिया मेहमान टीम को हल्के में नहीं लेगी और आगे भी वो इस बात का पूरा ध्यान देगी। कोहली ने कहा कि टीम को क्षेत्ररक्षण में सुधार की जरूरत है। आपको बता दें कि इस टेस्ट में इंडिया की टीम ने बहुत ही घटिया फिल्डिंग की है, उसने पांच कैच छोड़े, जिसके कारण उसे मैच में नुकसान उठाना पड़ा।

पुजारा ने दी टीम इंडिया को डिनर पार्टी, अनुष्का संग पहुंचे कोहली!

आपको बता दें कि पहले टेस्ट के अंतिम दिन इंडिया को चौथी पारी में 310 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसके जवाब में भारतीय टीम मैच समाप्त होने तक छह विकेट पर 172 रन बनाकर मैच बचा लिया। कोहली ने 49 रन और रवींद्र जडेजा 32 रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे।इंग्लैंड ने पहली पारी में 537 रनों की विशाल स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में भारतीय टीम 488 रन बना सकी थी।

विराट केे कोच का बड़ा बयान बोले-धोनी ही बेस्ट कप्तान, उनका विकल्प नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India Test cricket captain Virat Kohli reckons that England should not be taken for granted after they put India under intense pressure on the final day of the Rajkot Test that ended in a draw.
Please Wait while comments are loading...