'कोहली सिर्फ जेंटलमैन गेम ही नहीं खेलते बल्कि वो सच में जेंटलमैन हैं'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। हेडलाइन पढ़कर, आपके दिल में भी ये सवाल हिलोरें मार रहा होगा ना कि आखिर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बारे में इतनी सुहानी बातें किसने कही है, तो सुनिए कोहली के लिए ये अल्फाज बयां किए हैं बॉलीवुड सुंदरी रिचा चड्ढा ने।

जिन्होंने कोहली का एक वीडियो फेसबुक पर पोस्ट करके ये दिलकश बात लिखी है। रिचा ने कोहली की तारीफ करते हुए लिखा है कि कोहली को ये पता है कि महिलाओं का सम्मान कैसे करना चाहिए।

'द जेंटलमैन ऑफ ऑवर नेशन'

'द जेंटलमैन ऑफ ऑवर नेशन'

'द जेंटलमैन ऑफ ऑवर नेशन' नाम से लिखे गए इस पोस्ट में रिचा ने महिलाओं के प्रति विराट कोहली के नजरिए के लिए उनकी तारीफ की है। उन्होंने विराट कोहली की तुलना दूसरे मर्दों से की है और लिखा है कि जब सज्जनता और शिष्टाचार की बात होती है तो दूसरे मर्दों को कोहली से सीखने की जरूरत है।

एक सच्चे जेंटलमैन की निशानी

एक सच्चे जेंटलमैन की निशानी

रिचा के मुताबिक, जब पूरी दुनिया विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए उनकी गर्लफ्रेंड को दोष दे रही थी तो इन शख्स ने किसी बात की परवाह किए बिना ही उसके पक्ष में खड़ा हो गया, ये एक सच्चे जेंटलमैन की निशानी है।

महिलाओं के सम्मान के लिए

महिलाओं के सम्मान के लिए

मालूम हो कि विराट कोहली अक्सर अपने देश की महिलाओं के सम्मान के लिए कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं।

जमकर लताड़ भी लगाई

जमकर लताड़ भी लगाई

अगर उन्होंने महिला दिवस पर अपनी मां और अपने प्यार के प्रति सम्मान दिखाया है तो उन्होंने उन लोगों को जमकर लताड़ भी लगाई है, जो उनके खराब खेल के लिए उनकी प्रेमिका अनुष्का शर्मा को निशाना बनाते हैं और ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हुआ है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Look at Virat Kohli, Captain of Indian Cricket Team. Cricket, is essentially, a gentleman's game. And Virat Kohli, in true sense, is living upto it,' Richa Chadha said in her Facebook post.
Please Wait while comments are loading...