सेक्स रैकेट में फंसी अर्शी खान ने कहा था, अफरीदी उसके होने वाले बच्चे के बाप हैं...

सेक्स रैकेट में फंसी अर्शी खान ने कुछ वक्त पहले खुद को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी की महबूबा बताया था।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक बार फिर से मॉडल-अभिनेत्री लेकिन विवादित तारिका अर्शी खान चर्चा में हैं। वजह है उनका सेक्स रैकेट में पकड़े जाना और फिर पुलिस पर संगीन आरोप लगाना। गौरतलब है कि मॉडल अर्शी खान को पुणे पुलिस ने एक होटल में रेड के दौरान अरेस्ट किया था।

पुणे के 5 स्‍टार होटल में जिस्‍म बेचती पकड़ी गई पाकिस्‍तानी क्रिकेटर की पूर्व प्रेमिका

अर्शी को वहां से महिला सुधार गृह भेजा गया था लेकिन वे वहां से मारपीट करके भाग निकलीं और इसके बाद उन्होंने पुलिस विभाग पर आरोप लगाया कि वहां के कुछ लोग उनके साथ जबरन संबंध बनाना चाहते थे, इसलिए वो भाग गईं।

Happy Diwali: कोहली ने जवानों को भेजा दिल छू लेने वाला संदेश, देखें वीडियो

लेकिन ये कोई पहला मौका नहीं है जब अर्शी खान इस तरह से विवादित तौर पर लोगों के सामने आयी हैं। इससे पहले वो सुर्खियों में तब आई थीं जब उन्होंने खुद को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी की महबूबा बताया था और कहा था कि उनके पेट में पल रहा बच्चा शाहिद अफरीदी का है।

मिलिए विराट कोहली के हमशक्ल से...नाम है...अमित मिश्रा

आगे की बात तस्वीरों में...

शाहिद संग की थी सीक्रेेट शादी

शाहिद संग की थी सीक्रेेट शादी

कुछ वक्त पहले अर्शी खान ने IndiaNewsNetwork.IN को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उसने कहा था कि उसने और अफरीदी दोनों ने सीक्रेट शादी की थी लेकिन अब शाहिद उसे कबूल नहीं कर रहे हैं, हालांकि उसे इस बात से ज्यादा कोई फर्क नहीं पड़ता है। अर्शी कहती है कि उनके लिए तो बस यही काफी है कि शाहिद उसे और वो शाहिद से प्यार करती हैं।

गर्भ में पलने वाला बच्चा अफरीदी का

गर्भ में पलने वाला बच्चा अफरीदी का

अर्शी ने अपना एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें उसने कहा था कि अर्शी बदनाम हुई अफरीदी तेरे खातिर। यही नहीं अर्शी ने कहा था कि उनका गर्भपात हो गया था कुछ कारणों से लेकिन उनके गर्भ में पलने वाला बच्चा अफरीदी का था।

अफरीदी का प्यार पाकर खुद को लकी मानती हैं

अफरीदी का प्यार पाकर खुद को लकी मानती हैं

अपनी अश्लीलता की सारी हदें पार करते हुए अर्शी ने कहा था अफरीदी बेड पर बहुत अच्छे लवर हैं। उनके साथ बिताया गया वक्त उसकी लाइफ का बेहतरीन पल है। वो अफरीदी का प्यार पाकर खुद को लकी मानती हैं।

अफरीदी ने मढ़ा दोष

अफरीदी ने मढ़ा दोष

हालांकि मीडिया ने जब अर्शी खान की खबर छापी तो अफरीदी ने सारा दोष भारतीय मीडिया पर मढ़ दिया था और कहा था कि भारत के मीडिया तंत्र केवल गॉसिप परोसते हैं और उन्हें लोगों को बदनाम करने में मजा आता है।

 राधे मां पर भी संगीन आरोप

राधे मां पर भी संगीन आरोप

अर्शी खान ने गॉडमदर कहने वाली राधे मां पर भी संगीन आरोप लगाते हुए कहा था कि राधे मां सेक्स रैकेट चलाती हैं। राधे मां के बिजनेस मैनेजर से उनकी मुलाकात हुई थी। इस मीटिंग में उन्हें सेक्स रैकेट में शामिल होने के लिए प्रपोजल दिया गया था लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया था। अर्शी खान ने कहा था कि राधे मां के आदमी ने उससे बोला था कि उस पर मां की विशेष कृपा है इसलिए अगर वो उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती है तो उसका भी भला हो जायेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Pune police on Tuesday busted a high profile prostitution racket and rescued model and actress Arshi Khan, who had shot to fame earlier this year for her alleged claims of being Pakistani cricketer Shahid Afridi’s girlfriend.
Please Wait while comments are loading...