तस्‍वीरों में देखें युवराज-हैजल का ग्रैंड रिसेप्शन, कितनी जंंच रही है ये जोड़ी

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। जाने-माने क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्‍ट्रेस हैजल कीच की शादी 30 नवंबर को चंडीगढ़ के गुरुद्वारे में हुई। उसके बाद 2 दिसंबर को युवरात-हैजल ने हिंदू रीति-रिवाज से गोवा में शादी की। सोमवार को पोस्‍ट वेडिंग संगीत हुआ और बुधवार को दिल्‍ली में ग्रैंड रिसेप्‍शन पार्टी। 
इश्‍क नहीं आसां- हैजल का प्‍यार पाने के लिए युवराज को भी बेलने पड़े थे पापड़, देखें तस्‍वीरें 

डिजाइनर कपड़ों में न्‍यूली वेड कपल काफी जच रहे थे। युवी ने पिंक कलर के शेड्स की शेरवानी और हैजल ने मल्टीकलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही थीं। रिसेप्‍शन पार्टी दिल्ली के फाइव स्टार होटल आईटीसी मौर्या शेरेटन में हुई। रिसेप्शन में टीम इंडिया के वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी पहुंचे।
जानिए युवी-हैजल ने फतेहगढ़ साहब के गुरुद्वारे में ही क्यों लिए 7 फेरे? 

धोनी के साथ उनकी पत्‍नी साक्षी भी नजर आईं। इससे पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और सहारा ग्रुप के प्रमुख सुब्रतो रॉय भी रिसेप्‍शन पार्टी में नजर आए। तो आईए आपको तस्‍वीरों में दिखाते हैं युवराज और हैजल की रिसेप्शन पार्टी। ( नोट- सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से ली गई हैं)

पत्‍नी संग पहुंचे विरेंद्र सहवाग

पत्‍नी संग पहुंचे विरेंद्र सहवाग

टीम इंडिया के विस्फोक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग पत्नी आरती के साथ पार्टी में पहुंचे थे। सहवाग ने खुद ट्वीटर पर अपनी एक फोटो पोस्‍ट की। आपको बता दें कि विरेंद्र सहवाग युवराज की शादी में भी पहुंचे थे। क्रिकेट के समय में युवराज और सहवाग की अच्‍छी ट्यूनिंग दिखाई देती थी।

महेंद्र सिंह धोनी पर रही सबकी नजर

महेंद्र सिंह धोनी पर रही सबकी नजर

रिसेप्‍शन में देर रात वनडे और टी-20 कप्तान एमएस धोनी यहां पहुंचे। आपको बता दें कि फैन्स को सबसे ज्यादा इंतजार धोनी का ही था। धोनी के साथ उनकी पत्‍नी साक्षी भी नजर आईं। उल्‍लेखनीय है कि महेंद्र सिंह धोनी युवराज सिंह की शादी में ना तो चंडीगढ़ में दिखे थे और ना ही गोवा में। उसके बाद से युवराज और धोनी के संबंधों को लेकर कई सवाल उठ रहे थे।

सौरभ गांगुली भी पहुंचे

सौरभ गांगुली भी पहुंचे

देर रात बीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली भी युवी-हेजल को बधाई देने यहां पहुंचे। आपको बता दें कि युवराज ने क्रिकेट में जो मुकाम हासिल किया उसमें सौरभ गांगुली का बहुत बड़ा हाथ माना जाता है। बतौर कप्‍तान सौरभ गांगुली ने युवराज सिंह को खूब मौका दिया जिससे वो अपने खेल को निखार सके।

 सुब्रत रॉय ने भी की शिरकत

सुब्रत रॉय ने भी की शिरकत

युवी और हेजल को बधाई देने पहुंचे सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय। सुब्रत रॉय के साथ उनकी पत्‍नी सपना रॉय भी थीं। उल्‍लेखनीय है कि सुब्रत राय कर्मचारियों को सैलरी ना देने के मामले में जेल में बंद थे। कुछ दिनों पहले ही बेल पर वो बाहर आए हैं।

पत्‍नी गीता संग पहुंचे हरभजन सिंह

पत्‍नी गीता संग पहुंचे हरभजन सिंह

हरभजन और युवराज की दोस्‍ती तो जगजाहिर है। तो ऐसे में भला कैसे हो सकता था दोस्‍त की रिसेप्‍शन में वो ना पहुंचे। जी हां हरभजन सिंह ने युवराज के रिसेप्‍शन पार्टी में पत्‍नी गीता संग शिकरत की। इससे पहले युवराज के पोस्‍ट वेडिंग संगीत में हरभजन ने जमकर डांस किया था। उल्‍लेखनीय है कि हरभजन की शादी में युवराज सिंह ने भी खूब डांस किया था।

 
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian cricketer Yuvraj Singh and Mauritian-British actor Hazel Keech’s wedding celebrations continued in New Delhi on Wednesday as they hosted a lavish reception at the Maurya hotel.
Please Wait while comments are loading...