विशाखापटनम टेस्ट: कप्तानी हो या बैटिंग..हर किरदार में बेस्ट कोहली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

विशाखापटनम। आज टीम इंडिया ने इंग्लैंड को हराकर पांच टेस्ट मैच की सीरीज में एक-शून्य की बढ़त बना ली है। इस मैच की जीत टीम इंडिया के हर एक्शन को जहां अव्वल दर्जेे की साबित करती है वहीं दूसरी ओर इस मैच में विराट कोहली परफेक्ट किरदार में नजर में आए, जिसके लिए उन्हें पूरे नंबर दिए जाने चाहिए।

विशाखापटनम टेस्ट: मिलिए जीत के असली नायकों से...

विराट ने जहां इस मैच में अपने टेस्ट करियर का 14वां शतक जड़ा वहीं उनकी कप्तानी भी साबित करती है कि वो कड़े फैसले लेने में भी माहिर हैं। गौरतलब है कि कोहली का ये 50वां टेस्ट मैच था। वो इस मैच के मैन ऑफ द मैच चुने गए। वहीं बतौर कप्तान भी कोहली ने इस मैच में उच्चकोटि का प्रदर्शन किया। वो तीन स्पिनर्स लेकर मैदान में उतरे और उनके इस फैसले ने ही भारत को जीत का सेहरा पहनाया।

खास बातें: विशाखापटनम में कोहली की सेना ने कैसे किया गोरों का शिकार?

 Visakhapatnam Test: Captain Virat Kohli was adjudged the Man of the Match

आपको बता दें कि कोहली ने इस टेस्ट की पहली पारी में 167 रन और दूसरी इनिंग में 81 रन बनाए थे। वैसे आपको बता दें कि अभी तक साल 2016 विराट कोहली के लिए शानदार साबित हुआ है। क्रिकेट के तीनों फार्मेट में उनके बल्ले ने जबरदस्त रन वर्षा की है। उन्होंने अभी तक इस साल 6 सेन्चुरी और 12 अर्धशतक ठोंके हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की जीत के साथ बने 5 अहम रिकॉर्ड

 Visakhapatnam Test: Captain Virat Kohli was adjudged the Man of the Match
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India captain Virat Kohli, who has been in excellent form with the bat in recent times, was adjudged the Man of the Match.
Please Wait while comments are loading...