विशाखापट्टनम में होगा कोहली का असली टेस्ट, रिकॉर्ड काफी खराब है

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैड के बीच दूसरा टेस्ट 17 नवंबर को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। राजकोट टेस्ट में गोरों का खेल देखने के बाद उम्मीद की जा रही है कि टीम इंडिया उन्हें हल्के में ना लेते हुए बढ़िया प्रदर्शन करेगी।

Good News: केएल राहुल की टीम में वापसी, विशाखापट्टनम टेस्ट खेलेंगे

इस मैच में असली एग्जाम तो कप्तान कोहली का होने वाला है क्योंकि जहां उन पर मैच जीतने का दवाब होगा वहीं दूसरी ओर उन्हें खुद को बेहतर भी साबित करना होगा क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ उनका रिकॉर्ड कुछ खासा अच्छा नहीं है और उसके अलावा गुरूवार के मैच में इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन भी होंगे जिनके खिलाफ अभी तक कोहली का बल्ला खामोश ही रहा है। कोहली छह पारियों में चार बार एंडरसन के शिकार बने।

नोटबंदी पर मचे बवाल के बीच वीरू को क्यों याद आए शहीद हनुमनथप्पा?

मालूम हो कि इंग्लैंड के खिलाफ विराट ने अब तक 10 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 24.17 के औसत से 411 रन उनके नाम पर दर्ज हैं और कोहली ने अंग्रेजों के खिलाफ अभी तक एक ही शतक जमाया है। इसलिए विशाखापट्टनम में हर नजर केवल कोहली की कप्तानी और उनके खेल पर होगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Second cricket Test against England starting November 17 in Visakhapatnam. Captain Virat Kohli is ready for english player James Anderson, he has no good record against him
Please Wait while comments are loading...