विशाखापट्टनम टेस्ट: चौथे दिन का खेल खत्म, इंग्लैंड 87/2, जीत के लिए चाहिए 318 रन

भारत-इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म हो गया है, आज इंग्लैंड ने 2 विकेट के नुकसान पर 87 रन बना लिए हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

विशाखापट्टनम। भारत-इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म हो गया है, आज इंग्लैंड ने 2 विकेट के नुकसान पर 87 रन बना लिए हैं लेकिन वो जीत से अभी भी काफी दूर है लेकिन जिस तरह से उसने आज खेल दिखाया है, वो तारीफ के काबिल है।

कप्तान कुक और युवा हसीब ने आज डिफेंसिव गेम दिखाकर खेल की एक नई परिभाषा गढ़ी है। कुक ने 170 बॉल खेलकर अपना अर्धशतक पूरा किया तो वहींं हामिद ने उनका भरपूर साथ दिया। हामिद का विकेट अश्विन ने लिया। हामिद फिरकी समझ नहीं पाए और पगबाधा आउट हुए तो वहीं कुक को 54 रन पर जडेजा ने अपना शिकार बनाया।

पीवी सिंधु ने जीता चाइना ओपन सुपर सीरीज, चीन की सुन को हराया

Visakhapatnam Test: India V England day 4: LIVE

इससे पहले टीम इंडिया ने चौथे दिन 98/3 के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया और 204 रन पर ऑलआउट हो गई। टीम ने चौथे दिन कुल 106 रन जोड़ेते हुए इंग्लैंड को 405 रन का टारगेट दिया।

मालूम हो कि रविचंद्रन अश्विन (67/5) की शानदार गेंदबाजी के बाद कप्तान विराट कोहली (नाबाद 56) के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को इंग्लैंड पर 298 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी।

आर अश्विन ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि मिल गई दुनिया के दिग्गज गेंदबाजों के बीच जगह

तीसरे दिन अश्विन की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड की पहली पारी 255 रनों पर समेट दी और उसके बाद अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट खोकर 98 रन बनाते हुए मैच पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The second Test between India and England at Visakhapatnam. today is 4rth day, here is live updates.
Please Wait while comments are loading...