वीरेंद्र सहवाग को सबसे ज्यादा पसंद हैं भारत के ये तीन गांव, जानिए आखिर ऐसा क्यों है?

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने सबसे पसंदीदा भारत के तीन गांवों के बारे में बताया है। उन्होंने जिन तीन नामों का जिक्र किया है, उनमें से दो पश्चिम बंगाल में और एक बिहार में है। दरअसल, वीरू ने मंगलवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने तीन गांवों के नाम और पिनकोड लिखते हुए जिक्र किया कि ये तीनों गांव उनके सबसे प्रिय हैं।

Read रियो ओलंपिक में खराब प्रदर्शन का भारतीय पुरुष हॉकी टीम की रैंकिंग पर पड़ा असर, एक स्थान का नुकसान

वीरेंद्र सहवाग को सबसे ज्यादा पसंद हैं भारत के ये तीन गांव, जानिए आखिर ऐसा क्यों है

जानिए ऐसा क्यों लिखा वीरेंद्र सहवाग ने

वीरेंद्र सहवाग ने जिन तीन गांवों का नाम लिखा है, वे हैं पश्चिम बंगाल के बीकीहट, कुलून और बिहार के बाघमारी। वीरू ने इन तीनों का नाम लिखने के साथ ही सभी का पिनकोड भी आगे लिखा है। 

यह है इन गांवों का जिक्र करने की वजह

वीरेंद्र सहवाग को ​ट्विटर पर क्रिएटिव ट्वीट करने के लिए जाना जाता है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। सहवाग ने इन तीन ही गांवों का जिक्र इसलिए किया है क्यों​कि इन तीनों का पिनकोड उनके जीवन की तीन सबसे बड़ी क्रिकेट पारियों से ताल्लुक रखते हैं।

Read वेस्टइंडीज संग टी-20 क्रिकेट सीरीज़ के लिए भारतीय टीम धोनी की अगुवाई में अमरीका रवाना

पश्चिम बंगाल के बीकीहट गांव का पिनकोड 319309 है। इसमें वीरू की दोनो तिहरे टेस्ट शतक की रन संख्या शामिल है। कुछ ऐसा ही कुलून और बाघमारी के साथ है। इन दोनों के पिनकोड क्रमश: 319219 और 219319 हैं।

ये रहा वीरू का ट्वीट :

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
virendra sehwags tweets about his three most favourite villages of india. these are from west bengal and bihar. know about the reason behind it.
Please Wait while comments are loading...