एक बार फिर से सहवाग ने अपने ट्वीट से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज को 4-0 से जीतने के बाद लोग टीम इंडिया की इस जीत का सोशल मीडिया पर जमकर जश्न मना रहे हैं। पांचवे टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को पारी और 75 रन से हराया है।

virendra sehwag

इस जीत के बाद टीम इंडिया के धांकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर से ट्विटर पर अपने ट्वीट से लोगों का मनोरंजन किया और अंग्रेज पत्रकार पीएर्स मॉर्गन को ट्रोल किया।

इसे भी पढ़े- अंग्रेजों को परास्त करने के बाद कोहली ने खोला जीत का राज

सहवाग ने ट्वीट करके लिखा कि जड्डू, उन्हें लड्डू भेजो, क्रिकेट का आविष्कार करने वालों को हराना हमेशा से ही अच्छा लगता है, अगली बार हमें उन्हें इंग्लैंड में हराना है।

यहां अब यह समझने वाली बात यह है कि सहवाग किसे लड्डू भेजना चाहते हैं। दरअसल सहवाग ने ब्रिटिश पत्रकार पीएर्स मोर्गन पर निशाना साधा है। सहवाग और मोर्गन की ट्विटर पर पहले भी नोंकझोंक हो चुकी है।

इसे भी पढ़े- चेन्नई जीत के साथ ही कप्तान कोहली ने की अनोखे रिकॉर्ड की बराबरी

इससे पहले सहवाग ने ट्वीट करके लिखा था कि कबड्डी का आविष्कार हमने किया और लगातार 8 बार इसके चैंपियन बने और दूसरी तरफ जिस देश ने क्रिकेट का आविष्कार किया वह अभी भी लोगों की टाइपो एरर सही करने में लगी है।

बहरहाल सहवाग के इस ट्वीट के बाद लोगों ने जमकर ट्विटर पर मोर्गन को ट्रोल किया जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि मैं इंग्लैंड की टीम के प्रदर्शन से शर्मिंदा हूं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virendra Sehwag once again takes on British journalist trolled him. He says parcel laddos to them, after which twitter troll Piers Morgan
Please Wait while comments are loading...