टीम इंडिया के 'गब्बर' से नागिन डांस करवाना चाहते हैं वीरू, लेकिन क्यों?

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और 'गब्बर' के नाम से मशहूर शिखर धवन आज 31 साल के हो गए। शिखर आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। लोग उन्हें बधाईयां भेज रहे हैं। इन सभी बधाईयों में सबसे खास जन्मदिन का संदेश आया पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की ओर से।

shikhar dhawan

क्रिकेट के बाद अब अपने खास अंदाज के कमेंट्री और अनोखे ट्विट्स की वजह से चर्चा में छाए रहने वाले वीरु ने जन्मदिन पर शिखर धवन को खास संदेश भेजा है। सहवाग ने उनके बर्थडे पर कुछ ऐसी बधाई दी है, जो हर किसी के पल्ले भी नहीं पड़ रही है। हैंडसम होना पड़ा महंगा, देश से निकालने की मिली सजा

वीरू का खास संदेश

वीरू ने ट्वीट किया 'हैप्पी बर्थडे शिखर धवन। आप जब भी बल्लेबाजी करें तो उससे पहले 2 घंटे कम से कम ड्रेसिंग रूम में भूमि पूजन करें और पिच पर नागिन डांस करें।' लोगों को उनका ये ट्वीट समझ में नहीं आया, लेकिन हम आपको बताते हैं सहवाग के इस अनोखे ट्वीट का क्या मतलब है?

वीरू के अनोखे ट्वीट का क्या है मतलब

दरअसल सहवाग जब भी कमेंट्री करते हैं तो वो भूमि पूजन शब्द का अक्सर इस्तेमाल करते हैं। जो भी खिलाड़ी जल्दी आउट हो जाता है उसके लिए वीरु अक्सर इस भाषा का इस्तेमल करते हैं कि ये खिलाड़ी भूमि पूजन करने आया था। अपने ट्वीट से वो धवन को संदेश दे रहे हैं कि वो ड्रेसिंग रूम में अपना वक्त बिताएं, लेकिन जब भी पिच पर उतरें तो ऐसी बल्लेबाजी करें कि लोगों को नागिन डांस(खुशी मनाने) करने का मौका मिले।

कोच और बीसीसीआई ने भी दी बधाई

शिखर धवन को उनके जन्मदिन पर बीसीसीआई और कोच अनिल कुंबले ने भी बदाई दी। अनिल कुंबले ने बधाई देते दिए लिखा कि उनका आने वाला साल बेहतर हो।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virender Sehwag took to Twitter to greet 'Gabbar' of the Indian cricket team and prayed the Delhi-lad does 'Bhoomi Poojan' in dressing room and 'Naagin Dance' on the pitch
Please Wait while comments are loading...