हॉकी में भारत ने पाकिस्तान को हराया, वीरू बोले- 'बाप बाप होता है'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अपने मजेदार ट्वीट से चर्चा में रहने वाले वीरेन्द्र सहवाग ने एक बार फिर ऐसा ट्वीट किया है कि लोग उनकी बात कर रहे हैं। वीरेन्द्र सहवाग के ट्वीट पर कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उनका विरोध भी कर रहे हैं।

Virender Sehwag

वीरेन्द्र सहवाग ने रविवार को रात 9 बजे एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- कल की स्टोरी का सार यह है कि मां की ममता जीत आसान बना देती है, आज की स्टोरी का सार यह है कि बाप बाप होता है (#BaapBaapHotaHai).

एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी: पाकिस्तान को हराकर भारत बना चैंपियन

आपको बता दें कि सहवाग ने ये ट्वीट भारत और पाकिस्तान के बीच मलेशिया में खेले गए एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में भारत द्वारा पाकिस्तान को 3-2 से हराने के बाद किया गया है।

वहीं इससे एक दिन पहले भारत ने न्यूजीलैंड को क्रिकेट में 190 रनों से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली थी। इसकी खास बात यह थी कि सभी खिलाड़ियों ने अपनी मां के नाम की जर्सी पहनी थी। इसी को लेकर सहवाग ने अपने ट्वीट में कहा है कि मां की ममता जीत आसान बना देती है।

आयरन लेडी 'इंदिरा' के सीने में दागी गई थीं 31 गोलियां, चढ़ा था 88 बोतल खून

वहीं दूसरी ओर, उनकी तरफ से किया गया 'बाप बाप होता है' वाला ट्वीट हॉकी में पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तान पर किया गया तंज है। वीरेन्द्र सहवाग के ट्वीट पर कुछ लोग तो उनकी साथ खड़े नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनकी कड़ी आलोचना भी कर रहे हैं।

शूटर हिना का हिजाब पहनकर खेलने से इंकार, वापस लिया नाम

वहीं कुछ लोग हॉकी में भारत द्वारा पाकिस्तान को हराने पर यह भी कह रहे हैं कि भारत न सिर्फ सीमा पर बल्कि हॉकी में भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virender Sehwag tweet on india beating pakistan in hockey match
Please Wait while comments are loading...