वीरू ने 'क्रिकेट के जेम्स बॉन्ड' को भेजी जन्मदिन की शुभकामनाएं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली, 27 जून: वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर अपने मजाकिया अंदाज में दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन को 34वें जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी हैं। पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वीरू ने हमेशा अपने सहयोगियों और अन्य हस्तियों को अजीब तरीके से शुभकामनाएं दी हैं।

वीरू ने 'क्रिकेट के जेम्स बॉन्ड' को भेजी जन्मदिन की शुभकामनाएं

इस बार दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए सहवाग ने लिखा- "हैप्पी बर्थडे क्रिकेट के जेम्स बॉन्ड, स्टेन गन। स्‍टंप्‍स और बल्‍लेबाजों के पंजों पर आपने अपनी गेंदों से जो दाग बनाए हैं, वे कभी मिटाए नहीं जा सकेंगे।"

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन मंगलवार, 27 जून को 34 वर्ष के हो गए। स्टेन ने भी सहवाग को लीडेंज बताते हुए धन्यवाद कहा।

 

आज ही यानी 27 जून को इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन का भी जन्मदिन होता है। गौरतलब है कि सहवाग और पीटरसन एक ही टीम (दिल्ली डेयरडेविल्स) के लिए दो साल (2012-13) तक आईपीएल खेल चुके हैं। पीटरसन को जन्मदिन की बधाई देते हुए वीरू ने लिखा- जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, जब हम दिल्ली के लिए खेलते थे, तो मैं हमेशा सोचता था कि यह केपी गेंद को सीपी भेज देगा।"

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virender Sehwag sends birthday wishes to South African fast bowler Dale Steyn
Please Wait while comments are loading...