सहवाग ने किया फनी ट्वीट, 'सच्चा प्यार और 100 रुपये का नोट मुश्किल से मिलता है

नोटबंदी पर एक शानदार कवर ड्राइव करते हुए सहवाग ने ट्वीट किया है कि 'सच्चा प्यार और 100 रुपये का नोट मुश्किल से मिलता है।' सहवाग ने पत्नी के साथ फोटो भी शेयर की है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। अपने जमाने के धाकड़ ऑलराउंडर वीरेंद्र सहवाग इन दिनों लोगों को गुदगुदाने का कोई मौका नहीं छोड़ते और फौरन उसे माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर करते हैं। ऐसे में पत्‍नी के जन्‍मदिन का मौका कैसे गवां सकते हैं सहवाग।
'सेक्‍स पार्टी': नए साल का ऐसा जश्‍न जिसमें खो जाती है लड़कियों की वर्जिनिटी

Virender Sehwag’s birthday wish to his wife Aarti set off jokes on demonetisation

जी हां पत्‍नी के बर्थडे पर सहवाग ने एक फनी ट्वीट किया है। पत्नी आरती को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्होंने लिखा, 'हैपी बर्थडे बीवी जी। आपके जन्‍मदिन की तारीख पर (16 दिसंबर) पहले ही एक मूवी बन चुकी है।' इसके साथ ही सहवाग ने नोटबंदी पर चुटक ली।

नोटबंदी पर एक शानदार कवर ड्राइव करते हुए सहवाग ने ट्वीट किया है कि 'सच्चा प्यार और 100 रुपये का नोट मुश्किल से मिलता है।' सहवाग ने पत्नी के साथ फोटो भी शेयर की है। बस, फिर क्या था... वीरू के चाहने वालों ने इस ट्वीट को इतना पसंद किया कि लगभग छह घंटे पहले किए गए पोस्ट को यह ख़बर लिखे जाने तक 7,600 से ज़्यादा लाइक मिल चुके थे, और इसे 1,000 से ज़्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका था।


  

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cricketer Virender Sehwag is known for trolling people on Twitter and anyone who follows him knows just how good he is with birthday wishes.
Please Wait while comments are loading...