वीरू पाजी ने पूरी की देश की शान और रियो ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक की यह 'विश', जानिए कैसे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। ट्विटर पर स​क्रिय और लोकप्रिय भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग हर रोज अपने रोचक ट्वीट और लोगों से संवाद करने के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। रियो ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक की इच्छा उन्होंने पूरी की है।

वीरेंद्र सहवाग ने साक्षी मलिक की पूरी की यह इच्छा

दरअसल, कल साक्षी मलिक ने ट्वीट किया था कि वह वीरेंद्र सहवाग से मिलने की इच्छुक हैं। फिर क्या था, वीरू पाजी मान गए और उन्होंने साक्षी की विश पूर कर दी।

आॅस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को फील्डिंग के दौरान लगी गंभीर चोट, 30 टांके लगे

वे न सिर्फ साक्षी ​से मिले बल्कि अपने चिर-परिचित अंदाज में उन्होंने इस मुलाकात को लेकर ट्वीट भी किया है, जिसका चर्चा सोशल मीडिया पर खूब है।

यह भी पढ़ें : आज अमेरिका में मचेगी टी20 क्रिकेट की धूम, आमने-सामने होंगे भारत-वेस्टइंडीज

सहवाग ने ट्वीट में लिखा,'साक्षी ​मलिक से मुलाकात जबरदस्त रही। शुक्र है कि वो नहीं हुआ जिससे वह डर रहे थे।' उन्होंने मजाकिया लहजे में लिखा कि,'साक्षी ने उनके साथ कुश्ती नहीं की और इसलिए मैंने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि आपने देश का मान बढ़ाया है।'

यह भी पढ़ें : रिक्शा ड्राइवर ने अपनी शूटर बेटी के लिए खरीदी 5 लाख की राइफल, लगा दी जिंदगी की सारी जमा-पूंजी

इतना ही नहीं, साक्षी मलिक ने भी वीरेंद्र सहवाग को उनके मुलाकात करने के लि शुक्रअदायगी भी की। साक्षी ने कल जब सहवाग से मिलने की इच्छा जताई थी तो सहवाग ने ट्वीट किया था कि मैं मिलने का समय जरूर बताउंगा लेकिन उम्मीद है कि आप मेरे साथ कुश्ती शुरू नहीं करोगी।

साक्षी ने वीरेंद्र सहवाग के अलावा पूर्व क्रिकेटर और नेता नवजोत सिंह सिद्धू से भी मिलने की ख्वाहिश जताई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
New Delhi: Rio Olympics bronze medallist, Sakshi Malik took to twitter on Thursday expressing desire to meet Virender Sehwag, who once again was at his trolling best on assuring the grappler that he would meet her provides she doesn't wrestle with him.
Please Wait while comments are loading...