'सुल्तान' ने फेडरर से कहा- आपके गाय प्रेम को देखकर अच्छा लगा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक बार फिर से 'मुल्तान के सुल्तान' वीरेंद्र सहवाग अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार उन्होंने ना तो किसी को सबक सिखाया है और ना ही किसी की आलोचना की है बल्कि इस बार उन्होंने दिल से सलाम करते हुए किसी की दिल खोलकर तारीफ की है।

कुंबले से 1.5 करोड़ ज्यादा सैलरी पाएंगे नए हेडकोच शास्त्री

फेडरर की गाय के साथ की तस्वीर

फेडरर की गाय के साथ की तस्वीर

जी हां, सहवाग ने इस बार विंबलडन का खिताब अपने नाम करने वाले मशहूर टेनिस खिलाडी रोजर फेडरर की फोटो शेयर करते हुए बेहद ही टचिंग ट्वीट किया है।

रोजर फेडरर की तीन तस्वीरें शेयर की..

सहवाग ने अपने ट्वीट में रोजर फेडरर की तीन तस्वीरें शेयर की हैं, इन तीनों तस्वीरों में दो बातें कॉमन हैं, एक खुद फेडरर और दूसरी गाय। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा कि महान रोजर फेडरर का गाय प्रेम देखकर अच्छा लगा।

सोशल मीडिया पर फेडरर की तारीफ

सोशल मीडिया में सभी ने फेडरर की तारीफ की है, सभी को इस महान खिलाड़ी का ये रूप काफी अच्छा लगा है। हमारे देश में तो गाय को मां का रूप कहा जाता है लेकिन हमारे देश के बाहर भी गाय काफी लोगों के लिए पूज्यनीय है, ये बात फेडरर की तस्वीर देकर लोगों की समझ में आ गई है।

बेसब्री से इंतजार

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब सहवाग ने सोशल मीडिया में सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात रखी है, वो अक्सर ऐसी बातों के लिए जमकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं और इसी कारण उनके ट्वीट का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है।

 19वां ग्रैंड स्लैम

19वां ग्रैंड स्लैम

गौरतलब है कि अपने करियर का 19वां ग्रैंड स्लैम जीतने के साथ ही स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर (6,545 अंक) ने पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) रैंकिंग में तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। फेडरर ने दो स्थान ऊपर उठकर तीसरे स्थान पर कब्जा जमाया है।

Yogi Adityanath Govt to introduce sweets made of cow milk in temples |वनइंडिया हिंदी
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virender Sehwag celebrated Roger Federer’s 19th Grand Slam and 8th Wimbledon title in his unique style by putting up a picture of the GOAT with two cows that he won during his career.
Please Wait while comments are loading...