पूरा फोकस क्रिकेट पर, डीआरएस बवाल पर नहीं, रांची टेस्ट से पहले बोले कोहली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रांची। गुरूवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस खेल की पूर्व संध्या पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस वार्ता में कहा कि इस वक्त उनका औऱ उनकी टीम का पूरा फोकस क्रिकेट पर है ना कि किसी और चीज पर।

डीआरएस विवाद पर कोई अफसोस नहीं

रही बात डीआरएस विवाद की, तो उसके बारे में, मैं इतना ही कहूंगा कि मैंने जो कहा और किया वो गलत नहीं है ,और ना ही मुझे इस बात का कोई अफसोस है।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट को बताया विलेन, कुत्ते-बिल्ली-पांडा से की तुलना

लेकिन कोहली ने ये जरूर कहा कि अब ध्यान रांची और धर्मशाला टेस्ट पर लगाने की जरुरत है और इस वक्त दोनों ही टीमों को खेल पर ध्यान देने की आवश्यकता है। अभी काफी क्रिकेट खेलना बाकी है। मेरे ख्याल से अब ध्यान सीरीज पर लौटना चाहिए क्योंकि यहां प्राथमिकता क्रिकेट है। बाकी चीजें पीछे रखी जाना चाहिए।

रांची में होगा तीसरा टेस्ट मैच

गौरतलब है कि इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है जिसमें दोनों ही देश 1-1 की बराबरी पर हैं। पहले टेस्ट में जहां ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 333 रन से मात दी, तो दूसरे टेस्ट में बाजी 75 रन से भारत ने बाजी मारी। सीरीज का तीसरा मैच 16 मार्च से रांची में खेला जाएगा जो कि सीरीज के लिहाज से काफी अहम है जैसे ही यहां पहला टेस्ट मैच कल खेला जाएगा, वैसे ही रांची भारत का 26वां टेस्ट वेन्यू बन जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virat Kohli does not regret his showdown with Steve Smith over DRS but the Indian skipper has said he has decided to bury the hatchet and focus on the third cricket Test against Australia starting here on Thursday.
Please Wait while comments are loading...