पुजारा ने दी टीम इंडिया को डिनर पार्टी, अनुष्का संग पहुंचे कोहली!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

राजकोटटीम इंडिया इस समय पूरी तरह से अंग्रेजों की सेना से भिड़ने के लिए रेडी है, उसकी और इंग्लैंड के बीच में पहली भिड़ंत 9 दिंसबर से शुरू होगी जिसके लिए टीम राजकोट पहुंच चुकी है।

विराट केे कोच का बड़ा बयान बोले-धोनी ही बेस्ट कप्तान, उनका विकल्प नहीं

लेकिन इससे पहले टीम इंडिया ने काफी क्वालिटी टाइम साथ में बिताया है। दरअसल शनिवार को ही टीम के कैप्टन विराट कोहली ने अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है तो वहीं दूसरी ओर रविवार को क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने अपनी पूरी टीम को अपने घर में पार्टी दी। पुजारा हमेशा टीम को अपने घर आमंत्रित करते हैं जब कभी टीम राजकोट खेलने आती है।

पुजारा की इस मस्त पार्टी में सभी खिलाड़ियों ने काफी मजे किए तो वहीं कुछ मीडिया सूत्रों की खबरों के मुताबिक इस पार्टी का मुख्य आकर्षण कोहली की क्लोज दोस्त अनुष्का शर्मा थीं, जिन्हें साथ लेकर कोहली अपने साथी पुजारा के घर पहुंचे थे। दरअसल अनुष्का 5 तारीख को विराट का जन्मदिन मनाने के लिए राजकोट पहुंची थी और दूसरे दिन पुजारा ने अपने घर डिनर दिया जिसमें उन्होंने अभिनेत्री को भी आमंत्रित किया इसलिए अनुष्का ने पार्टी में शिरकत की।

हालांकि पार्टी की जो तस्वीरें पुजारा के ट्विटर हैंडल पर डाली गई हैं,उसमें विराट और अनुष्का नहीं हैं। फिलहाल विराट के अलावा पुजारा के घर अजिंक्य रहाणे, इशांत शर्मा, अमित मिश्रा, हार्दिक पंड्या, गौतम गंभीर, मोहम्मद शमी, आर. अश्विन सहित पूरी इंडियन टीम पहुंची।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
According to Some Media Sources, Virat Kohli Spotted With Anushka Sharma In Cheteshwar Pujara's Dinner Party.
Please Wait while comments are loading...