टी-20 सीरीज जीतने के बाद कोहली ने धोनी-नेहरा और युवी संग शेयर की सेल्फी

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरू। टी-20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया ने जमकर मैदान पर जश्न मनाया तो वहीं जश्न का सिलसिला ड्रेसिंग रूम में भी देखने को मिला। बतौर कप्तान पहली सीरीज जीतने के बाद कोहली काफी खुश नजर आए, उन्होंने जमकर अपनी खुशी अपने साथियों संग सेलिब्रेट की।

कोहली ने धोनी-नेहरा और युवी संग शेयर की सेल्फी

कोहली ने अपनी खुशियों की कुछ तस्वीरें instagram पर शेयर की हैं, जिसमें वो खासे खुश नजर आ रहे हैं। उनकी शेयर की गई तस्वीरों में धोनी, युवराज और आशीष नेहरा हैं।

धोनी के अपार अनुभव का फायदा

इससे पहले वो सीरीज जीतने के बाद मीडिया से रूबरू हुए थे, जहां उन्होंने खुलकर कहा था कि उन्हें सीमित ओवरों के प्रारूप में फैसले लेने में महेंद्र सिंह धोनी के अपार अनुभव का फायदा मिल रहा है। धोनी के साथ रहने से वो टेंशन फ्री रहते हैं। गौरतलब है कि भारत इंग्लैंड वनडे और टी 20 सीरीज से पहले ही धोनी ने कप्तानी की कुर्सी छोड़ी है, अपने इस्तीफे के बाद धोनी ने खुद कहा था कि वो कोहली के लिए मेंटर के रूप में काम करते रहेंगे।

वनडे और टी20 सीरीज में अंग्रेजों को धूल चटाई

और उनका ये रूप वनडे और टी20 सीरीज के दौरान दिखा भी, जहां भारत ने अंग्रेजों को बुरी तरह से धूल चटाई। गौरतलब है कि भारत ने युजवेंद्र चहल (25/6) की रिकॉर्ड गेंदबाजी की बदौलत एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार को हुए तीसरे निर्णायक टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड को 75 रनों से हरा तीन मैचों की श्रृंखला 2-1 से अपने नाम कर ली। भारत से मिले 203 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम 16.1 ओवरों में 127 रन बनाकर ढेर हो गई।

What a victory 🇮🇳👍🇮🇳😁. @mahi7781 @yuvisofficial and Ashu bhai. well done fellas

A photo posted by Virat Kohli (@virat.kohli) on Feb 1, 2017 at 9:40am PST

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Captain Virat Kohli shares adorable selfie with veterans Mahendra Singh Dhoni, Ashish Nehra and Yuvraj Singh after T20I series win.
Please Wait while comments are loading...