कप्तान कोहली पर लगा राजकोट टेस्ट में बॉल टैंपरिंग करने का सनसनीखेज आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली पर राजकोट टेस्ट में बॉल टैंपरिंग करने का सनसनीखेज आरोप लगा है और ये आरोप लगाया है एक ब्रिटिश टैबलॉयड ने।

आईसीसी टेस्ट रैकिंग में कोहली की विराट छलांग

जिसने मंगलवार को राजकोट टेस्ट के कुछ फुटेज को मीडिया में पेश किया है और कहा है कि कोहली ने राजकोट टेस्ट में बॉल से छेड़छाड़ की है। टीवी कैमरे में कोहली को अपने दायें हाथ को मुंह में डालते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद वह गेंद के एक हिस्से को चमकाते हुए नजर आते हैं। उस समय विराट कोहली के मुंह में च्यूंगम था।

जानिए विशाखापट्नम टेस्ट जीतने के बाद क्या बोले कोहली?

हालांकि इंग्लैंड की ओर से इस बारे में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है और आईसीसी के नियम के मुताबिक यदि कोई टीम विरोधी टीम या उसके खिलाड़ी पर गेंद से छेड़छाड़ करने के बारे में शिकायत दर्ज कराना चाहती है तो उसे टेस्ट मैच खत्म होने के पांच दिन के भीतर ऐसा करना होता है।

विशाखापटनम टेस्ट: कप्तानी हो या बैटिंग..हर किरदार में बेस्ट कोहली

राजकोट टेस्ट मैच 13 नवम्बर को समाप्त हो गया था और यदि इंग्लैंड टीम को कोई शिकायत करनी होती तो वह उसे आधिकारिक रूप से 18 नवंबर तक ही दर्ज करा सकती थी।

धोनी से नफरत और कोहली से मोहब्बत पर... जानिए क्या कहा शास्त्री ने?

और ऐसा हुआ नहीं है इसलिए ब्रिटिश टैबलॉयड की खबर में कुछ ज्यादा दम दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन हां इस तरह से कोहली का फुटेज दिखाकर भारतीय कप्तान और भारतीय क्रिकेट के खिलाफ बातें जरूर फैलाई जा रही है जो कि खेल के लिहाज से बिल्कुल सही नहीं है।

फिलहाल इस बारे में आपकी राय क्या है अपनी प्रतिक्रिया जरूर नीचे के कमेंट बॉक्स में दर्ज कराएं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virat Kohli was accused of ball tampering during the drawn first Test against England at Rajkot by a British daily.
Please Wait while comments are loading...