अनुष्का संग सगाई की खबरों पर भड़के विराट कोहली, मीडिया पर निकाला गुस्सा

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कैप्टन विराट कोहली एक बार फिर से मीडिया वालों पर भड़क गए हैं। विराट ने अपनी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ सगाई की खबरों का खंडन किया है। विराट ने ट्विटर पर लिखा है कि मैं और अनुष्का सगाई नहीं करने जा रहे हैं, अगर कुछ ऐसा हुआ तो हम कुछ छुपाएंगे नहीं। जो खबरें चल रही हैं वो बकवास है।

विराट और अनुष्का दोनों उत्तराखंड में

आपको बता दें कि क्रिसमस के एक दिन पहले विराट और अनुष्का दोनों उत्तराखंड पहुंचे थे। जिसके बाद मीडिया में ये खबरें आईं कि दोनों सगाई करने जा रहे हैं इसलिए विराट कोहली अनुष्का के पुस्तैनी राज्य उत्तराखंड पहुंचे हैं। मालूम हो कि अनुष्का का ननिहाल इस राज्य में है और विराट इस राज्य के ब्रांड एंबेसडर हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2013 में एक-दूसरे के करीब आए थे

गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2013 में एक-दूसरे के करीब आए थे और दो साल बाद यानी 2015 में विराट ने सार्वजनिक मंच पर दबी जुबान में अपने रिश्ते को कबूला था, हालांकि अनुष्का ने अभी तक नहीं कहा कि वो विराट से प्रेम करती हैं।

युवराज सिंह की शादी में साथ लगाए थे ठुमके

इस साल की शुरूआत में दोनों के ब्रेक-अप की खबर आई थी लेकिन अब दोनों साथ-साथ देखे जा रहे हैं, हाल ही दोनों ने युवराज सिंह की शादी में साथ में शिरकत की थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Miffed with the rumours of his engagement with actor girl friend, an angry Virat Kohli on Friday (Dec 30) rubbished such reports.
Please Wait while comments are loading...