जब चार शतक जड़े तब कुछ नहीं, आज रन नहीं बनाए तो दिक्कत हो गई: कोहली

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। टीम इंडिया ने बुधवार रात को शानदार खेल दिखाते हुए यहां के चेन्नास्वामी स्टेडियम में अंग्रेजों का बुरी तरह हराकर सीरीज अपने नाम कर ली। बतौर कप्तान विराट कोहली की ये पहली सीरीज है जिसमें उन्होंने क्रिकेट के तीनों फार्मेंट में इंग्लैंड को हराया। बेंगलुरू टी-20 : अंग्रेज पस्त, भारत मस्त, देखें जश्न की खूबसूरत 100 तस्वीरें

जब कोहली भड़क गए एक सवाल पर...

इसलिए ये जीत केवल भारत के लिए ही नहीं बल्कि विराट कोहली के लिए भी काफी मायने रखती है। लेकिन इस जीत के बाद जब कोहली पत्रकारों से मुखातिब हुए तो उन्होंने ऐसा करारा जवाब दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

कोहली ने दिया पत्रकार को करारा जवाब

दरअसल एक पत्रकार ने कोहली से बतौर ओपनर नाकाम रहने पर सवाल कर दिया था जिस पर कोहली फूट पड़े। विराट ने कहा कि मैंने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बंगलूरू के लिए बतौर ओपनर बैटिंग की थी। चार शतक जमाए थे। तब किसी ने कुछ नहीं बोला। अब मैच में रन नहीं बनाए तो तो समस्या हो गई। टीम में 10 और खिलाड़ी हैं। यदि मैं ही सबकुछ करूंगा तो बाकी क्या करेंगे।

विराट ने तीनों मैच मिलाकर कुल 52 रन बनाए

आपको बता दें कि टी20 सीरीज के तीनों मैच में कोहली बतौर ओपनर फेल ही रहे उन्होंने तीनों मैच मिलाकर कुल 52 रन बनाए। इसलिए पत्रकार ने विराट से उनके प्रदर्शन पर प्रश्न किया था।

बतौर ओपनर बल्लेबाज फ्लॉप होने का कोई गम नहीं

कोहली यहीं पर नहीं रूके, उन्होंने कहा कि अगर मैं 70 रन दोनों पारियों में बना देता तो क्या आप मुझसे ये सवाल करते...उन्होंने मुस्कुराते हुए बोला कि मुझे बतौर ओपनर बल्लेबाज फ्लॉप होने का कोई गम नहीं है। सीरीज जीतने का जश्न मनाओ। यह हमारे लिए यादगार जीत है और मैं इसके अलावा कुछ और सोचना नहीं चाहता।

देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virat Kohli replied in a witty manner to the journalist who questioned him about his form as an opener against England. Here is video, have a look.
Please Wait while comments are loading...