विशाखापट्टनम टेस्ट: मैच के दौरान पुजारा पर बुरी तरह गुस्साए विराट, जानिए क्यों?

विशाखापट्टनम टेस्ट में आज एक पल ऐसा भी आया था जब अचानक से कप्तान विराट कोहली डैशिंग बैटसमैन चेतेश्वर पुजारा पर बुरी तरह से गु्स्सा गए।

Subscribe to Oneindia Hindi

विशाखापट्टनम। इंग्लैंड और टीम इंडिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में आज शानदार खेल का परिचय देते हुए चेतेश्वर पुजारा और कप्तान कोहली ने ना केवल भारत को संकट से उबारा बल्कि दोनों ने शानदार शतक भी जड़े।

विशाखापट्टनम टेस्ट: कोहली ने जड़ा करियर का 14वां और पुजारा ने 10वां सैकड़ा

Virat Kohli reacts in anger as Cheteshwar Pujara survives 2 run-outs in same over - Watch Video

लेकिन इस शानदार खेल के बीच एक पल ऐसा भी आया था जब अचानक से कप्तान विराट कोहली डैशिंग बैटसमैन चेतेश्वर पुजारा पर बुरी तरह से गु्स्सा गए और गु्स्से में वो मैदान पर पुजारा पर बुरी तरह चिल्लाए भी।

दूसरे टेस्ट में तय वक्त से पहले करना पड़ा टी ब्रेक, जानिए क्या रही वजह

Virat Kohli reacts in anger as Cheteshwar Pujara survives 2 run-outs in same over - Watch Video

दरअसल मैच के 18वें ओवर में विराट ने राशिद की बॉल पर एक रन लिया और नॉन स्ट्राइकर पर आ गए लेकिन वो बॉल मिस फील्डिंग की शिकार हुई, जिसे देखते हुए पुजारा ने बिना विराट को देखे रन लेने के लिए दौड़ लगा दी लेकिन विराट इस बात के लिए रेडी नहीं थे और वो पुजारा पर चिल्लाए लेकिन तब तक पुजारा आधी क्रीज तक दौड़ आए थेे।

जयंत यादव ने डेब्यू टेस्ट में ही बना दिया अनोखा कीर्तिमान

लेकिन विराट की ओर से चिल्लाए जाने पर वो वापस लौटे और उनका बल्ला उनके हाथ से छूट गया और बामुश्किल ड्राईव लगाकर क्रीज तक पहुंचे। पूजारा का ये दो रन का लालच टीम को संकट में ला सकता था इसलिए कप्तान कोहली का गुस्साना स्वाभाविक ही था।

देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virat Kohli seemed too angry at Pujara after seeing two mix ups take place in the same over, at a moment where India desperately needed the pair in full focus.
Please Wait while comments are loading...