अनुष्का से ज्यादा इन जिगर के टुकड़ों से प्यार करते हैं विराट कोहली, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और टेस्ट फॉर्मेट के कप्तान विराट कोहली आजकल क्रिकेट से दूर हैं। वह परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही एक ऐसी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है, जिसे देखकर साफ है कि उन्हें अनुष्का शर्मा से ज्यादा किसी और से प्यार है।

virat kohli love expresses on instagram on family reunion

बाहुबली भैंसा : 1500 किलो वज़न, 11 लाख कीमत और तगड़ी है डाइट, लोग ले रहे हैं सेल्फी

भतीजे और कुत्ते संग तस्वीर

विराट कोहली ने अपने प्यारे कुत्ते और भतीजे के साथ सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। विराट इससे पहले भी वक्त मिलने पर सोशल मीडिया के जरिए अपने परिजनों संग तस्वीरें पोस्ट करते रहे हैं। उन्होंने एक बार अपनी मां संग भी तस्वीर पोस्ट की थी और उनके हाथों से बने खाने की तारीफ की थी।

टेस्ट सीरीज का करेंगे नेतृत्व

मंगलवार को विराट ने कुत्ते और अपने भतीजे के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा,'परिवार का हुआ फिर से मिलन। ये हैं मेरे दो प्यारे लाडले।' आप​को बता दें कि भारत को 22 सितंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट कोहली के नेतृत्व में टेस्ट सीरीज खेलनी है।

PICS: धोनी की पत्नी साक्षी संग यह रोमांटिक तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, जानिए वजह

...जब चोरी हो गए महंगे कपड़े

इससे पहले विराट कोहली के कुछ ब्रांडेड कपड़े चोरी हो गए तो उन्होंने इसका खुलासा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया। कोहली ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था उनका महंगे कपड़ों से भरा बैग चोरी हो गया है। उन्होंने चोरों पर चुटकी लेते हुए कहा कि चोरों का टेस्ट काफी अच्छा है।

उरी अटैक : एक शहीद के मां-बाप, भाई और दोस्त की मार्मिक दास्तां, जिसे पढ़कर रो पड़ेंगे आप

जिम की फोटो भी आई सामने

विराट कोहली की इस तस्वीर के अलावा जिम में प्रैक्टिस करते हुए भी फोटो सामने आई है। 22 सितंबर को पहला टेस्ट मैच कानुपर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में होगा। यहां भारत के जीवित सभी टेस्ट क्रिकेट कप्तानों को एक साथ लाकर सम्मानित किया जाएगा। ऐसा ​इसलिए क्योंकि यह भारतीय ​क्रिकेट टीम का अब तक का 500वां टेस्ट मैच होगा। दूसरा टेस्ट मैच कोलकाता और तीसरा इंदौर में खेला जाएगा।

Family reunion ❤❤. My two lovesss. 🐕👦

A photo posted by Virat Kohli (@virat.kohli) on Sep 12, 2016 at 9:30pm PDT

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
indian cricketer and test captain virat kohli love expresses on instagram on family reunion.
Please Wait while comments are loading...