ओपनिंग के लिए राहुल ही विराट की पहली पसंद, गंभीर को नो चांस!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली ने आज कह ही दिया कि लोकेश राहुल ही सलामी बल्लेबाज के रूप में उनकी पहली पसंद हैं। जिसके बाद गुरूवार के मैच में गौतम गंभीर के खेलने की संभावना काफी कम हो गई है।

नोटबंदी पर मचे बवाल के बीच वीरू को क्यों याद आए शहीद हनुमनथप्पा?

Virat Kohli says KL Rahul is first choice opener ahead of Visakhapatnam match

वैसे भी राजकोट टेस्ट में गंभीर ने अपने बल्ले और क्षेत्ररक्षण से कोहली समेत पूरे देश को निराश किया था, ऐसे में उनके दूसरे टेस्ट में खेलने के लिए पहले से ही दीवार लटक रही थी लेकिन अब कोहली की बात से उनके ना खेलने की संभावना काफी बढ़ गई है।

विशाखापट्टनम में होगा कोहली का असली टेस्ट, रिकॉर्ड काफी खराब है

मालूम हो कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कल कहा था कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज राहुल अपनी मांसपेशियों में खिंचाव से पूरी तरह उबर गए हैं और वापसी के लिए तैयार हैं।

VIDEO: विराट कोहली ने 500-1000 रुपए की नोटबंदी पर क्या कहा, देखिए वीडियो में

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में 17 नवम्बर से खेला जाएगा। इससे पहले, भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था।

Virat Kohli says KL Rahul is first choice opener ahead of Visakhapatnam match
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian Test captain Virat Kohli declared fit-again K L Rahul as the team's No.1 choice opener, putting paid to veteran Gautam Gambhir's chances of playing any further role in the ongoing series against England in Visakhapatnam.
Please Wait while comments are loading...