'टीम इंडिया का सबसे बड़ा कंजूस तो विराट कोहली है'

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के बारे में हमेशा कहा जाता है कि उनके ऊपर तो हमेशा मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है। हर क्रिकेटर्स के पास काफी धन है लेकिन इतना पैसा कमाने के बाद भी अगर खिलाड़ी कंजूसी करे तो आप उसे क्या कहेंगे?

युवराज और हैजल ने बताया अपना हनीमून प्लान: बेहद रोमांटिक...

Virat Kohli is a big miser, I have to force him to shell out money: Yuvraj Singh

टीम इंडिया में सबसे बड़ा कंजूस कौन है, इस बारे में खुलासा किया टीम से इन दिनों बाहर चल रहे युवराज सिंह ने। युवी ने हाल ही में रेडियो मिर्ची को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने इस दिलचस्प सवाल का अचरज भरा जवाब दिया है।

ICC Ranking: टी-20 में विराट कोहली नंबर वन पर बरकरार

युवी ने कहा कि कंजूसी वाला प्रश्न काफी ट्रिकी है, इंडियन टीम में बहुत बड़े-बड़े कंजूस रहे हैं, कुछ तो हमारे सीनियर्स भी हैं जिनका नाम लेना सही नहीं होगा, जो हमेशा कहते थे ये मेरा है ये तेरा है, हमारे पंजाबी कल्चर में ऐसा नहीं होता।

विराट के ब्रांडेड कपड़े चोरी, जानिए फिर कोहली ने क्या किया?

लेकिन हां मौजूदा दौर में विराट कोहली बहुत बड़ा कंजूस है। उससे तो बिल पे करवाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं। उसके साथ जब भी बाहर जाओ, बिल मैं ही पे करता हूं। आपको बता दें कि युवी और विराट काफी अच्छे दोस्त भी हैं, विराट तो युवराज को बड़ा भईया बोलते हैं।

'कोहली के कारण रोटी-चावल से दूर हो गई है टीम इंडिया'

इसके अलावा युवी ने सीनियर खिलाड़ी आशीष नेहरा के बारे में भी बोला कि वो पैसे खर्च नहीं करना चाहते थे, जब उनकी नई-नई शादी हुई थी तो उन्होंने कहा अरे समझा कर बीवी है बच्चा है मैं ज्यादा पैसे नहीं खर्च सकता। वैसे वो बहुत अच्छे हैं लेकिन पैसे के मामले में काफी कंजूसी दिखाते हैं। सीनियर्स में जवागल श्रीनाथ भी बड़े वाले कंजूस थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The stylish left-handed batsman Yuvraj Singh has said that several Team India players are miser for they hardly spend any money, when in groups, and Virat Kohli being the biggest miser of them all.
Please Wait while comments are loading...