इंदौर फतेह के बाद कोहली हुए किसके प्यार में गिरफ्तार?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीटीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने विजयदशमी वाले दिन पूरे देश को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतकर दशहरे का गिफ्ट दिया था। लेकिन इसके बाद कोहली ने जो किया वो शायद किसी को पता नहीं होगा।

सहवाग-अश्विन के ट्वीट पर बीवियों ने जड़ा जवाबी 'सिक्सर', हो गई बोलती बंद

दरअसल टेस्ट सीरीज जीतने के बाद कोहली अपने घर दिल्ली पहुंचे जहां उन्होंने लंबे वक्त के बाद अपनी लविंग मां के हाथों का बना खाना खाया और अपने पेट डॉग संग प्यार के मीठे पल बिताए। कोहली इन दिनों दोनों के प्यार( मां का खाना और पेट) में गिरफ्तार हैं। इस बारे में कोहली ने खुद ट्विटर पर अपने चाहने वालों को अवगत कराया है।

डिप्रेशन है धीमा-जहर, बचना है तो अपनाइए 'मस्तानी' के टिप्स

आप सभी को पता है कि जवां दिलों की धड़कन विराट कोहली खुद अपने खाने-पीने को लेकर काफी सजग रहते हैं। उनके खाने में ऑयली और स्पाइसी फूड की जगह नहीं है लेकिन उनके सारे नियम कानून उस समय ताक पर चले जाते हैं, जब वो अपनी मां के हाथों का बना खाना खातेे हैंं।

पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करेगा: मॉडल ने कच्चा मीट पहनकर कराया हॉट फोटोशूट

मां के हाथ के बने खाने में ना तो उन्हें तेल दिखता है और ना ही मसाला, बस दिखता है तो केवल मां का प्यार और उसी प्यार को पाने के लिए वो इंदौर फतेह करने के बाद दिल्ली अपने घर चले गए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India's Test captain and star batsman Virat Kohli headed for home after registering an early win over New Zealand at Indore Test.
Please Wait while comments are loading...