ड्वेन ब्रावो के घर पर ही मना टीम इंडिया की जीत का जश्न, तस्वीरें दिल छू लेंगी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कहा जाता है कि वेस्टइंडीज वाले यारों के यार हैं, जिस तरह से वो क्रिकेट खेलते हैं और जिंदादिली से खिलाड़ियों से मिलते हैं, उसकी तुलना किसी से नहीं हो सकती है, वो खेल के वक्त खेल और मस्ती के वक्त मस्ती करते हैं। इसलिए उन्हें रीयल स्पोर्टसमैन कहा जाता है।

Pics: क्रिकेट से दूर पेरिस में बीवी-बेटी संग वक्त बिता रहे हैं सुरेश रैना

जिसका साक्षात उदाहरण ये तस्वीरें हैं जो कि सोशल मीडिया पर वेस्टइंडीज स्टार ब्रावो ने शेयर की है। ब्रावो ने पूरी टीम इंडिया को अपने घर रात्रि भोज के लिए आमंत्रित किया था, जबकि उनकी टीम बुरी तरह  से रविवार का मैच भारत से हार गई थी।

जिंदादिल प्लेयर से फिर से इश्क हो जाएगा...

जिंदादिल प्लेयर से फिर से इश्क हो जाएगा...

ब्रावो ने बहुत सारे खूबसूरत कैप्शन के साथ टीम इंडिया की तस्वीरें इंस्ट्रागाम पर शेयर की हैं। जिन्हें पढ़ने और देखने के बाद आपको इस जिंदादिल प्लेयर से फिर से इश्क हो जाएगा।

105 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया

गौरतलब है कि भारत ने क्वींस पार्क ओवल मैदान में खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच में ऊपरी क्रम की शानदार बल्लबेजी के बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के चलते मेजबान वेस्टइंडीज को 105 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया।

रनों की लिहाज से सबसे बड़ी जीत

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 43 ओवरों में विंडीज के सामने 311 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। मेजबान टीम 43 ओवर में छह विकेट खोकर 205 रन ही बनाए यह वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की उसी के देश में रनों की लिहाज से सबसे बड़ी जीत है।

103 रनों की शानदार पारी

इस मैच के हीरो रहे अजिंक्य रहाणे, जिन्होंने 104 गेंदों में 10 चौके और दो छक्कों की मदद से 103 रनों की शानदार पारी खेली। यह उनके एकदिवसीय करियर का तीसरा शतका था। भारत अब पांच मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dwayne Bravo hosted team India for dinner after Ajinkya Rahane's knock of 103 runs and Kuldeep Yadav's decisive bowling steered Virat Kohli-led side to 105-run victory in the second ODI.
Please Wait while comments are loading...