विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा के साथ मनाया अपना वैलेंटाइन्‍स डे

कोहली ने पहली बार सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर शेयर करते हुुए लिखा है कि अगर तुम मेरे साथ हो तो मेरा हर दिन वेलेंटाइन डे है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कैप्टन मिस्टर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के रिश्तों की बातें तो हमेशा होती रहती हैं। ये चाहे साथ रहें या फिर दूर, चर्चा का विषय हमेशा रहते हैं। लेकिन इस बार तो बात और भी खास है क्योंकि इस बार कोहली ने खुद अपने रिश्ते को लेकर बातें की है।

कोहली प्रेम की पिच पर अनुष्का के जरिए क्लीन बोल्ड

दरअसल क्रिकेट के मैदान पर बॉलरों के छक्के छुड़ाने वाले विराट कोहली प्रेम की पिच पर अनुष्का के जरिए क्लीन बोल्ड हो चुके हैं, इस बात का अंदाजा आप उनके इंस्ट्रागाम के उस स्टेटस से लगा सकते हैं, जो उन्होंने 14 फरवरी यानी कि वेलेंटाइन-डे पर लिखा है।

अगर तुम साथ हो तो मेरा हर डे 'वेलेंटाइन'

कोहली ने पहली बार सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर शेयर की है और साथ ही मैसेज लिखा है कि अगर तुम मेरे साथ हो तो मेरा हर दिन वेलेंटाइन डे है, अगर तुम चाहो मेरा हर दिन एक जैसा हो जाए @ अनुष्का शर्मा।

Everyday is a valentine day if you want it to be. You make everyday seem like one for me ❤❤. @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Feb 14, 2017 at 11:33pm PST

कोहली ने कह डाली दिल की बात

कोहली के इस मैसेज से आप उनकी मोहब्बत का अंदाजा लगा सकते हैं, देखना दिलचस्प होगा कि कोहली की इस बात पर मैडम अनुष्का क्या रिप्लाई करती हैं। फिलहाल तो विराट के चाहने वाले इस बात से ही काफी खुश हैं कि कोहली ने आखिरकार अपनी दिल की बात लोगों के सामने व्यक्त कर ही दी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
On Valentines Day, Indian captain Virat Kohli shares picture on Instagram with his girlfriend Anushka Sharma. He also wrote emotional message for Anushka Sharma. See Video.
Please Wait while comments are loading...