भारत बनाम बांग्लादेश: फील्डिंग में हुई गलती तो जडेजा पर भड़क गए विराट, Video

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। एक बार फिर से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को गुस्सा आया है और वो गुस्से में आपा खो बैठे हैं लेकिन इस बार उनके गुस्से का निशाना विरोधी टीम के लोग नहीं बने हैं बल्कि भारत के स्टार स्पिनर रविंद्र जडेजा के कारण उन्हें क्रोध आया है।

भारत बनाम बांग्लादेश Live

दरअसल जडेजा ने फील्डिंग में गलती की, जिसके कारण कप्तान कोहली भड़क गए और उन्होंने अपने गुस्से का इजहार कुछ अभद्र भाषा के साथ किया लेकिन वो ये भूल गए कि टीवी कैमरे में हर चीज रिकॉर्ड हो जाती है, इसलिए कप्तान साहब भी अपनी इस हरकत के चलते कैमरे में कैद हो गए।

हैदराबाद में इस वक्त भारत और बांग्लादेश के बीच में टेस्ट मैच

आपको बता दें कि हैदराबाद में इस वक्त भारत और बांग्लादेश के बीच में टेस्ट मैच खेला जा रहा है, जहां मेहमान टीम के कप्तान मुशफ़िकुर रहीम ने अच्छी बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए टीम को संभाला और पहले से बल्लेबाज़ी कर रहे शकीब अल हसन ने साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की।

फील्डिंग में हुई गलती तो जडेजा पर भड़क गए विराट

इसी साझेदारी के बीच में एक ऐसा मौका आया, जब भारतीय टीम के पास इस जोड़ी को तोड़ने का बहुत आसान मौका था, लेकिन भारतीय टीम के हाथ से यह मौका निकल गया, क्योंकि जडेजा गलती कर बैठे। दरअसल जब उमेश यादव की बॉल पर शकीब अल हसन ने शॉट खेला और रन लेने के लिए दौड़े ठीक उसी वक्त गेंद का पीछा कर रहे रविन्द्र जडेजा ने गेंद को बाउंड्री से पहले रोका और सीधा कीपर के हाथो में फेंका।

जडेजा ने फेंका गलत थ्रो

अगर जडेजा गेंद को उमेश यादव की तरफ़ फेंकते, तो मुशफ़िकुर रहीम आउट हो जाते, क्योंकि गेंदबाज़ी एंड की तरफ़ से रहीम क्रीज़ से बिलकुल बाहर थे। जिस पर गुस्सा होकर कप्तान विराट कोहली ने रविन्द्र जडेजा को डाँटते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virat Kohli who was not pleased with Jadeja’s lack of awareness, and let the all-rounder have a piece of his mind after this incident.
Please Wait while comments are loading...