Video: हैरतअंगेज हादसा! एक गेंद पर 3 खिलाड़ियों को लगी चोट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

ऑस्ट्रेलिया। क्रिकेट के मैदान पर आए दिन खतरनाक हादसे होते रहते हैं। लेकिन ये हादसा वाकई में हैरतअंगेज कर देने वाला रहा। कभी एक गेंद पर तीन खिलाड़ियों को शायद ही जख्मी होते देखा होगा? हालांकि कभी अपनी ही गेंद से खुद गेंदबाज तो कभी बल्लेबाज या फील्डर घायल हुए हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया की विक्टोरियन प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान एक गेंद पर 3 खिलाड़ी चोट खा बैठे। एक ही गेंद पर गेंदबाज, क्रीज पर टिके दोनों बल्लेबाज चोटिल हो गए।

Video: हैरतअंगेज हादसा! एक गेंद पर 3 खिलाड़ियों को लगी चोट

ऑस्ट्रेलियाई विक्टोरियन प्रीमियर लीग में फिट्ज्रॉय डॉनकास्टर और फूटस्क्रे एजवाटर क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जा रहा था। इस मैच में गेंदबाज ने जैसे ही गेंद बल्लेबाज की तरफ फेंकी तो उन्होंने सीधा नॉन स्ट्राइकर एंड की ओर खेल दिया। नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े खिलाड़ी के बॉल सीधे पांव पर जाकर लगी।

जिसके बाद दोनों बल्लेबाज परेशानी में दिखे। दरअसल ऑन स्ट्राइक पर खड़े खिलाड़ी के कंधों में खिचाव आ गया था और स्ट्राइकर एंड पर खड़े खिलाड़ी के पैर में चोट लग चुकी थी। लेकिन तीसरा खुद गेंदबाज भी चोटल हो गया। दरअसल गेंदबाज की तरफ साथी फील्डर ने बॉल फेंकी जो सीधी उसकी आंख पर लग गई।

हालांकि किसी भी खिलाड़ी की गंभीर चोटें नहीं आई थीं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो लगभग दो साल पुराना है।

देखें वीडियोः-

 

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Viral Video: 3 players injured in 1 ball
Please Wait while comments are loading...