प्री-वेडिंग पार्टी में हैजल का हाथ थामे यूं नजर आए युवराज, Video

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी मंगेतर हैजल नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसके लिए दोनों के घरवाले जोरों से तैयारियां कर रहे हैं। दोनों के विवाह में बस चंद रोज ही रह गए हैं लेकिन दोनों एक-दूसरे से दूर रह नहीं पा रहे हैं। बुधवार रात को दोनों को मुंबई के एक लग्जरी होटल के रोस्टोंरेट में हाथों में हाथ थामे देखा गया।

क्रिकेट थीम पर बना है युवराज-हेजल की शादी का कार्ड, काफी दिलचस्प है...

दोनों ने वहां अपने क्लोज फ्रेंड्स को प्री-वेडिंग पार्टी दी थी। इस दौरान हैजल ने एक ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी थी जिस पर ब्लू कलर का ब्लेजर था जबकि युवी अपने पुराने स्पोर्टी लुक में ही नजर आए।

युवराज भी लेते थे ड्रग्‍स, बिग बॉस से आउट भाभी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

मीडिया सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवराज और हेजल के इस प्री-वेडिंग पार्टी में अभिनेत्री सोनम कपूर की बहन रिया कपूर, डिजाइनर मसाबा गुप्ता और पर्निया कुरैशी भी शामिल हुए थे।

हैजल ने जोरदार ढंग से मनाया सासू मां का जन्मदिन, युवी चारों खाने चित्त

मालूम हो कि युवराज इसी महीने 30 नवंबर को चंडीगढ़ स्थित गुरुद्वारा में हेजल कीच से शादी करेंगे। इसके बाद 2 दिसंबर को गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से वेडिंग सेरेमनी होगी। शादी के कार्ड छप चुके हैं और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुके हैं।

देखें वीडियो..

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yuvraj Singh and his fiancee actress Hazel Keech were spotted at a dinner date in Mumbai on November 9. here is video, have a look.
Please Wait while comments are loading...