सचिन तेंदुलकर और जाकिर हुसैन की ये जुगलबंदी देखकर आप जरूर कहेंगे...वाह उस्ताद वाह...

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। एक है क्रिकेट के मैदान का उस्ताद तो एक है संगीत के फील्ड का जादूगर..जी हां हम बात कर रहे हैं भारत रत्न सचिन तेंदुलकर और महान तबला वादक जाकिर हुसैन साहब की, जिन्होंने एक साथ मंच पर आकर ही केवल लोगों को सरप्राइज नहीं किया बल्कि स्टेज पर साजों की जुगलबंदी करके अपने चाहनेवालों को मजबूर कर दिया कि वो अब उन्हें पहले से और ज्यादा इश्क करना शुरू कर दें।

जानिए क्रिकेट के भगवान सचिन की नजर में धोनी की कप्तानी क्या है?

हाल ही में इन दोनों सितारों ने एक साथ मुंबई के एक म्यूजिकल शो में शिरकत की, जहां सचिन ने हुसैन साहब के साथ जुगलबंदी की। हालांकि सचिन ने जो साज बजाया वो तबला नहीं था बल्कि कोई और वाद्ययंत्र था।

जो कुछ भी बजाया वो दिल से बजाया...

दोनों उस्तादों के चेहरे की रौनक और मंद-मंद मुस्कुराहट बता रही थी कि दोनों ने जो कुछ भी बजाया वो दिल से बजाया, एक खेल का उपासक और एक कला के पूजारी..की जुगलबंदी देखकर लोगों की तालियां बंद होने का नाम नहीं ले रही थी। दोनों सितारों का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

सचिन ने जाकिर हुसैन को कहा शुक्रिया

सचिन ने जाकिर हुसैन की तारीफ करते हुए ट्विटर पर खुद अपना जुगलबंदी वाला वीडियो शेयर किया है, सचिन ने तबलावादक जाकिर को धन्यवाद देते हुए लिखा है कि ये पल हमेशा मेरे दिल के काफी करीब रहेगा, शुक्रिया जाकिर भाई...।

आप भी देखिए ये मस्त वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sachin Tendulkar posted a video on social media that showed him sharing the stage with Ustad Zakir Hussain. The video shows the two legends coming together for a jugalbandi performance and has started going viral, in no time.
Please Wait while comments are loading...