कोलकाता टेस्ट: कप्तान रोस टेलर ने दी अंपायर को गाली, कोहली से भी उलझे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। भारत के मक्का कहे जाने वाले ईडन गार्डन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच में टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। आज इस मैच का तीसरा दिन है, जिसमें मेहमान टीम की हालत काफी खराब है।

क्या सच में...ब्रेक-अप की कगार पर है विराट-अनुष्का का रिश्ता?

जिसके कारण न्यूजीलैंड के कप्तान रोस टेलर के अंदर गुस्सा और बौखलाहट देखने को मिल रही है और इसी कारण वो आज मैदान पर ऐसा कुछ कर बैठे जिसके लिए उनकी जितनी आलोचना की जाए कम ही है।

फिर से चर्चा में महात्मा गांधी की ग्लैमरस पोती मेधा, देखें तस्वीरें

दरअसल कप्तान टेलर को अंपायर के एक फैसले पर आपत्ति थी, आज जब दूसरी पारी में भारतीय कप्तान विराट कोहली बैटिंग करने आए तो ट्रेंट बोल्ट की एक गेंद पर वो बुरी तरह से बीट हुए, इस पर कीवी टीम ने एलबीडब्ल्यू की जोरदार अपील की, लेकिन अंपायर नेे इसे खारिज कर दिया।

सलमान को भारत से वफा निभाने में शर्म आती है: अभिजीत

जिस पर गुस्सा दिखाते हुए टेलर ने अभद्र गाली दी, वो भी हिंदी में, यही नहीं वो इस दौरान कप्तान कोहली को भी 'कॉमन कोहली' कहते हुए नजर आए,  हालांकि विराट ने इस पर कोई रियेक्शन नहीं दिया।

देखें वीडियो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
When Virat Kohli came to bat and Boult bowled round-arm and beat Virat so the delivery struck the pad, New Zealand appealed for a catch but umpire rejected the appeal. Frustrated captain Ross Taylor said, ‘behe***d’ to the umpire.
Please Wait while comments are loading...