एमएस धोनी की 'हमर' देख न्यूजीलैंड हुआ भौंचक्का, फोटो वायरल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रांची। आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच चौथा वनडे कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के होमटाउन रांची में खेला जाएगा। आज इस मैच में सबसे ज्यादा लोगों को धोनी से ही उम्मीदें हैं कि वो ना केवल टीम को विजयी बनाएंगे बल्कि वो अपना बल्ले से भी कमाल करेंगे।

भारत बनाम न्यूजीलैंड 4th ODI: क्या धोनी का बल्ला रांची में करेगा कमाल?

लेकिन मैच में जो होगा वो तो मैच में ही पता चलेगा लेकिन इससे पहले एक बहुत ही रोचक घटना रांची की सड़कों पर घटी, जिसे देखकर किवी टीम की आंखें एकदम फटी की फटी रह गईं।

रांची वन डे: सीरीज पर कब्‍जा करने के इरादे से उतरेगी माही की सेना

दरअसल जिस समय न्यूजीलैंड की टीम बस से होटल की ओर जा रही थी, उस वक्त उस बस के बराबरी में चमचमाती बेशकिमती हमर कार चल रही थी जिसे कि खुद भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ड्राईव कर रहे थे। जिसे देखकर किवी टीम एकदम से हतप्रभ थी और वो बस एक टक धोनी को कार चलाते देख रही थी।

आपको बता दें कि भारत पांच मैचों की वन-डे सीरिज में 2-1 से आगे है। सीरिज जीतने के लिए उसे एक मैच और जीतना है। श्रृंखला का अंतिम मैच 29 अक्टूबर को विशाखापत्तनम में खेल जाएगा।

देखें वीडियो..

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The New Zealand team got to witness who the boss of Ranchi was they traveled in their team bus. Riding along beside them was none other then MS Dhoni in his Hummer!
Please Wait while comments are loading...