VIDEO: नायर की बल्‍लेबाजी का मुरीद हुआ अंग्रेज, पहन ली टीम इंडिया की जर्सी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। चेन्‍नई टेस्‍ट मैच में युवा बल्‍लेबाज करुण नायर की बल्‍लेबाजी का हर कोई फैन हो गया है। आज चारों तरफ करुण नायर की चर्चाएं हो रही है। लेकिन मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने दिवानगी की एक अलग कहानी रच दी। जी हां सोमवार को चेन्‍नई टेस्‍ट देखने आए एक ब्रिटिश क्रिकेट फैन करुण नायर की बल्‍लेबाजी का इस कदर दीवाना हुआ कि उसने अपनी जर्सी उतार कर टीम इंडिया की जर्सी पहन ली।

VIDEO: रविंद्र जडेजा के इस कैच ने याद दिलाया 1983 का वर्ल्‍ड कप

English fan exchanges team india jersey after Karun Nair's triple ton
  

जर्सी बदलने का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही करुण नायर ने तीहरा शतक जमाया, इस ब्रिटिश क्रिकेट फैन ने अपना टी-शर्ट निकाला और पास में ही बैठे एक भारतीय से टीम इंडिया की जर्सी मांग कर पहन लिया। आपको बता दें कि करुण नायर भारत की ओर से तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्‍लेबाज हैं।

इससे पहले यह कारनामा वीरेंद्र सहवाग के नाम है। सहवाग ने चेन्‍नई में ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 319 रन बनाए थे। सहवाग ने टेस्‍ट क्रिकेट में दो तिहरे शतक बनाए हैं। 319 रन की पारी से पहले उन्‍होंने पाकिस्‍तान के खिलाफ मुल्‍तान टेस्‍ट में 309 रन बनाए थे। नायर ने टेस्‍ट करियर की तीसरे ही मैच में तिहरा शतक लगा दिया। उन्‍होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सबसे कम पारियां खेली हैं। उनसे पहले यह रिकॉर्ड इंग्‍लैंड के लेन हटन के नाम था।

देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a interesting video, an England cricket fan exchanges his England Jersey with Indian Jersey after watching Karun Nair's wonderful inning at Chennai test between India and England where Karun Scores 303 (not out). Watch the interesting video here.
Please Wait while comments are loading...