दाऊद की धमकी के बाद अफरीदी-मियांदाद में हुई दोस्ती, सामने आया पैच-अप वीडियो

Subscribe to Oneindia Hindi

इस्लामाबाद। इस समय पाकिस्तान में स्टार क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को अंडरवर्ल्ड के डॉन और पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद के समधी  दाऊद इब्राहिम की ओर से धमकाने का मामला गर्माया हुआ है, जिसके कारण ये खबर केवल पाकिस्तान में ही बल्कि इंटरनेशनल मीडिया में भी हेडलाइन बन गई है लेकिन इस बात की गहराई को समझते हुए अब दोनों क्रिकेटरों मे इस मसले को शांत करने की कोशिश की है।

पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने दी भारत को धमकी, क्या कहा पढ़िए...

दोनों ने अब पैच-अप कर लिया है और इस बात के प्रमाण के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों काफी खुश और एक-दूसरे को मिठाई खिलाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जावेद मियांदाद ने कहा कि उनके और अफरीदी के बीच में अब कोई गिला-शिकवा नहीं है और इस बात को अब तूल ना दिया जाए।

धर्मशाला वन-डे:भारत बनाम न्यूजीलैंड -Live

मेरी किसी बात से अगर अफरीदी को तकलीफ हुई है तो मैं इस बात के लिए तहेदिल से माफी मांगता हूं। तो वहीं बूम-बूम अफरीदी ने कहा कि मियांदाद ने मेरे खिलाफ आरोप वापस ले लिए हैं, मेरे लिए ये ही बहुत है, वो मेरे वरिष्ठ हैं और उनका मैं सम्मान करता हूं।

जब ट्रंप ने लोहान के लिए कहा...वो बिस्तर पर काफी हसीन साबित होंगी...

आपको बता दें कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी को फोन कर धमकी दी थी कि वो मियांदाद के खिलाफ बयानबाजी बंद करे वरना ठीक नहीं होगा। गौरतलब है कि दाऊद की बेटी से मियांदाद के बेटे की शादी हुई है।

भट्ट को आया गुस्सा बोले...देश लोगों के मूड के हिसाब से चलेगा या पॉ‍लिसी से

मालूम हो कि शाहिद अफरीदी और मियांदाद के बीच में पंगा तब शुरू हुआ जब अफरीदी ने पीसीबी से कहा कि वो अपने फैंस के लिए एक फेयरवेल मैच खेलना चाहते हैं, जिस पर एक टीवी चैनल पर मियांदाद ने कहा कि अफरीदी मैच फिक्सर और पैसे के भूखे हैं इसलिए वो ऐसा कह रहे हैं।

सर्जिकल स्‍ट्राइक: अफरीदी का शांति प्रिय ट्वीट बन गया Joke of the Year

जिस पर शाहिद ने कहा था कि मियांदाद को हर जगह पैसे ही दिखते हैं, यही फर्क है उनमें और इमरान खान में, जिसके बाद मियांदाद भी उग्र हो गए और उन्होंने टीवी चैनल पर अफरीदी को कहा कि वो अपनी बेटियों की कसम खाकर बोले कि उन्होंने मैच नहीं बेचे, जिस पर अफरीदी ने भी कड़े तेवर दिखाए और कहा कि मैं उन्हें लीगल नोटिस भेजूंगा।

करवाचौथ: हाथों में पूजा की थाली... आई रात सुहागों वाली...

लेकिन उनका सारा जोश तब ठंडा पड़ गया जब मियांदाद के समधी दाऊद इब्राहिम ने उन्हें फोन पर धमकाया और उसके बाद अब अफरीदी और मियांदाद का पैचअपन वीडियो सामने आया है।

सामने आया पाकिस्तान का झूठ

इस प्रकरण से पाकिस्तान को दोहरा चरित्र भी उजागर हो गया है। पहला ये कि पाकिस्तान हमेशा कहता है कि दाऊद उसके देश में नहीं है, जो कि झूठ साबित हो गया और दूसरा ये कि पाकिस्तान मीडिया ने भी पहली बार दाऊद के खिलाफ खबर प्रसारित की क्योंकि इस बार उनके चहेते अफरीदी को धमकी मिली। मियांदाद जैसे लोग उसके सपंर्क में हैं और उनकी सरकार को पता नहीं, ऐसा कैसे संभव है?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After Dawood Ibrahim threat, Shahid Afridi and Javed Miandad end war of words. Here is Video.
Please Wait while comments are loading...

LIKE US ON FACEBOOK